हुस्न का जलवा, नगमा को देख फिर भीड़ हुई बेकाबू, रोड शो छोड़ लौटी

  • हुस्न का जलवा, नगमा को देख फिर भीड़ हुई बेकाबू, रोड शो छोड़ लौटी
You Are HereNational
Sunday, March 30, 2014-3:54 PM

मेरठ: मेरठ के हापुड़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनके फैंस उन्हें देखने के लिए इतनी हदें पार कर रहे हैं कि नगमा के एक दीदार के लिए धक्का-मुक्की शुरू हो जाकी है। शनिवार को नगमा क्षेत्र के गांवों में रोड शो करने पहुंचीं लेकिन उनकी एक झलक पाने के लिए काफी लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। भीड़ इतनी बढ़ गई कि लोगों ने धक्का-मुक्की शुरू हो गई। यह देख नगमा शाहजहांपुर जाने की बजाय किठौर से ही लौट गईं।

 

पूर्व विधायक परवेज हलीम के नेतृत्व में भटीपुरा, हसनपुर कला में रोड शो करते हुए वह किठौर पहुंचीं। यहां उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला नरेंद्र मोदी और सांप्रदायिक ताकतों से है। नगमा ने समर्थकों के आग्रह पर कार से उतरकर जैसे ही लोगों से वोट की अपील करने लगी इसी दौरान एक बुजुर्ग ने माला नगमा के हाथ में देने की बजाय उनकी ओर फेंक दी। इसके बाद अंबेडकर चौक के सामने उनकी गाड़ी में एक कार की टक्कर लगने से बची। जब वे कांग्रेस नेता चुक्खन लाल बंसल के यहां पहुंचीं तो लोगों की धक्कामुक्की देखकर सहम गईं और लोगों ने इस दौरान कुर्सियां भी तोड़ डालीं। वहीं समर्थकों से नाराज नगमा ने कहा क‌ि अगर आप इसी तरह का व्यवहार करेंगे तो यहां कोई नहीं आना चाहेगा। नगमा से पूछा क‌ि क्या आपके घर में मां-बहनें नहीं हैं? कांग्रेस प्रत्याशी नगमा को लगातार अपने चुनावी क्षेत्र में ऐसी बदसलूकी का सामना करना पड़ रहा है। समर्थकों की इस हरकत पर नगमा जमकर ब‌िफरी।

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी मेरठ के थाना देहलीगेट के जली कोठी इलाके में रैली के दौरान भीड़ में नगमा से बदसलूकी भी की गई, जिसके बाद नगमा भड़क उठीं और उन्होंने बदसलूकी करने वाले को थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं कांग्रेस के ही विधायक गजराज सिंह ने बीच रास्ते में नगमा से बदसलूकी की थी और नगमा उनका हाथ जोर से झटक दिया था लेकिन मामले को तूल न देते हुए नगमा ने तब चुप रहना ही सही समझा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You