<

उद्धव ठाकरे की चेतावनी: तुम मोदी को मारोगे तो क्या हम मूकदर्शक बने रहेंगे?

  • उद्धव ठाकरे की चेतावनी: तुम मोदी को मारोगे तो क्या हम मूकदर्शक बने रहेंगे?
You Are HereNational
Sunday, March 30, 2014-5:00 PM

मुंबई: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को बोटी-बोटी काटने की धमकी देने वाले सहारनपुर के कांग्रेसी प्रत्याशी इमरान मसूद को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा है कि तुम मोदी को मारोगे तो हम क्या हम मूकदर्शक बने रहेंगे? उन्होने कहा है कि हम शिवसैनिक हैं हम लडऩे से नहीं डरते। गौरतलब है कि अभी हाल ही में सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद ने भाजपा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। मोदी पर की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर देवबंद में इमरान मसूद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी संध्या तिवारी ने आज बताया कि जिला प्रशासन को कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद की आवाज में एक सीडी मिली है, जिसकी प्रति चुनाव आयोग को भेज दी गई है।  उन्होंने बताया कि थाना देवबंद में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के विरूद्ध 153 ए, 295 ए, आईपीसी की धारा 504, 506 एवं 310 और अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। इमरान ने सरेआम बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की हत्या की धमकी दी है।

उनके भाषण का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह भीड़ के सामने दावा कर रहे हैं कि मोदी को कड़ा सबक सिखाएंगे और बोटी-बोटी कर देंगे। चुनाव आयोग ने इमरान के भाषण का ब्योरा तलब किया है। इमरान का बयान कांग्रेस के लिए शर्मिंदगी का सबब बन गया है और पार्टी के लिए इसका बचाव करना असंभव हो गया है।इमरान का जो विडियो सामने आया है उसमें वह एक सभा संबोधित करते हुए दावा कर रहे हैं कि मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। वह कह रहे हैं,' उत्तर प्रदेश गुजरात नहीं है।

गुजरात में केवल 4त्न मुसलमान हैं, उत्तर प्रदेश में 22त्न मुसलमान हैं। मैं उसके खिलाफ लड़ूंगा क्योंकि मैं जानता है कि उसे कैसे माकूल जवाब दिया जा सकता है।' साथ ही मसूद ने कहा कि मेरे अलावा यहां किसी की अवाज़ नहीं उठती। मेरे पास ताकत है, इसका एहसास मैं इस छोटे से बच्चे को करा दूं कि हां मेरे पास ताकत है। मोटरसाइकिल पर घूमते लड़कों को कोई दरोगा रोके तो बोल दे कि चल पीछे हट मैं इमरान का आदमी हूं, ये होती है ताकत। बहरहाल, मसूद का बयान मीडिया में आने के बाद चुनाव आयोग ने इसका संज्ञान लिया है। आयोग ने सहारनपुर के एसडीएम से उनके बयान की कॉपी मांगी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You