उमा भारती नागिन है, इसका फन कुचल दो: सपा नेता

  • उमा भारती नागिन है, इसका फन कुचल दो: सपा नेता
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 31, 2014-12:21 PM

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दिये गये आपत्तिजनक बयान का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि एक अन्य मुस्लिम नेता ने साध्वी उमा भारती को ‘‘नागिन’’ कहकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया। ललितपुर में हाजियों के सम्मान में आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के झांसी जिला महासचिव मिर्जा करामत बेग ने भारती को नागिन बताते हुए उनका फन कुचल देने का आह्वान किया। इस मौके पर झांसी लोकसभा क्षेत्र से सपा उम्मीदवार डा0 चन्द्रपाल यादव भी मौजूद थे।

भारती भी झांसी क्षेत्र से ही भाजपा की उम्मीदवार हैं। इस कार्यक्रम को जिला मुस्लिम एसोसिएशन ने हाजियों के सम्मान में आयोजित किया था। कार्यक्रम में मिर्जा करामत बेग ने कहा..यह वही उमा भारती है जिसने वर्ष 1992 में नारा दिया था कि ‘‘एक धक्का और दो, बाबरी मस्जिद तोड़ दो।’’ यही नागिन झांसी, ललितपुर के नौजवानों को फिर डसने आ गई है। 30 अप्रैल को मतदान के दिन समाजवादी पार्टी को वोट देकर इस नागिन का फन कुचल दो। इस विवादित बयान का वहां मौजूद यादव ने कोई विरोध नहीं किया। यादव जो कि सपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष भी हैं।

इस संबंध में जिला मुस्लिम एसोसिएशन के अध्यक्ष असलम कुरैशी ने यूनीवार्ता से कहा कि इस कार्यक्रम की जिला प्रशासन से अनुमति ली गयी थी। इस बारे में ललितपुर की जिलाधिकारी चैत्रा वी ने यूनीवार्ता संवाददाता से कहा कि यह मामला प्रशासन के संज्ञान में है और मामले की जांच कराकर संबंधित लोगों पर उचित कार्रवाई की जायेगी। इस बीच भाजपा ने इस आपत्तिजनक बयान की कडी निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You