अंबानी की मदद के लिए मोदी ने केंद्र को गैस की कीमत बढ़ाने को कहा था: केजरीवाल

  • अंबानी की मदद के लिए मोदी ने केंद्र को गैस की कीमत बढ़ाने को कहा था: केजरीवाल
You Are HereNational
Sunday, March 30, 2014-8:11 PM

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए दावा किया कि उद्योगपति मुकेश अंबानी को मदद पहुंचाने के लिए इस भाजपा नेता ने हाल ही में केंद्र को पत्र लिखकर गैस की कीमतों में तीन गुना वृद्धि करने का अनुरोध किया था।

केजरीवाल ने यहां अपने पहले रोड शो में दावा किया कि उनके पास एक पत्र है जिसे कथित तौर पर मोदी ने हाल ही में केंद्र को लिखा था, जिसमें इस तरह की वृद्धि के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘गैस की कीमत में तीन गुना वृद्धि करने का मकसद अंबानी को मदद पहुंचाने का है क्योंकि उनके पास तेल के कुएं हैं। गैस की कीमत बढऩे से उर्वरक की कीमत भी बढ़ेगी और इससे महंगाई बढ़ेगी तथा आखिरकार अंबानी को फायदा होगा।’’

आप उम्मीदवार गुल पनाग के पक्ष में यहां समर्थन जुटाने के लिए यह रोड शो करीब पांच घंटे तक चला। केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर अंबानी के लिए काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘‘मोदी और राहुल दोनों लोग यात्रा के लिए अंबानी के विमान का इस्तेमाल करते हैं...वे अंबानी को फायदा पहुंचाते हैं।’’

अंबानी के खिलाफ अपने हमले तेज करते हुए उन्होंने दावा किया कि उन्होंने चुनाव के दौरान मोदी और राहुल दोनों को धन मुहैया किया है। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश में मोदी की कोई लहर नहीं है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You