'उमा भारती नागिन है, इसका फन कुचल दो'

  •  'उमा भारती नागिन है, इसका फन कुचल दो'
You Are HereNational
Monday, March 31, 2014-12:11 PM

झांसी: भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नफरत फैलाने वाले सहारनपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के बयान से उपजा विवाद थमा भी नहीं था कि झांसी में  समाजवादी पार्टी के एक नेता ने भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती को 'नागिन' बताते हुए उनका 'फन कुचलने' की धमकी दी है।

झांसी ललितपुर लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार चंद्रपाल यादव के समर्थन में रविवार को ललितपुर में जिला मुस्लिम एसोसिएान ने हाजी सम्मान समारोह का आयोजन किया जिसमें सपा के झांसी के जिला महामंत्री मिर्जा करामत बेग ने सुश्री भारती को लेकर यह विवादास्पद टिप्पणी की। इस मौके पर चंद्रपाल यादव, पूर्व सांसद सुजान सिंह बुन्देला एवं दोनों जिलों के प्रमुख सपा नेता मौजूद थे।

शहर के पुरानी चंदेरी रोड स्थित कुरैशी फॉर्म हाउस में आयोजित इस सम्मेलन में हाजियों को संबोधित करते हुए मिर्जा बेग ने सुश्री भारती का जिक्र करते हुए कहा ..उसने ।992 में नारा दिया था कि एक धक्का और दो बाबरी मस्जिद तोड दो। अब ये नागिन आपके शहर पर फन फैलाये खड़ी है। यह हमारे नौजवानों को डसने को तैयार है।

आप 30 अप्रेल को इतनी जोर से वार करो कि इसका फन कभी डसने लायक नहीं रह जाये। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी से इस मामले की ाकिायत की लेकिन जिलाधिकारी ने इसे निजी आयोजन बताकर इससे पल्ला झाडने की कोाा की। इसके बाद भाजपा के नेताओं ने इस घटना की वीडियो रिकॉॄडग सहित चुनाव आयोग को शिकायत करने की बात कही है।  इस बीच जिला अधिकारी चैत्र पी ने श्री यादव को नोटिस जारी कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You