जसवंत ने चुनाव आयोग से की मुख्यमंत्री वसुंधरा की शिकायत

  • जसवंत ने चुनाव आयोग से की मुख्यमंत्री वसुंधरा की शिकायत
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-1:16 AM

जैसलमेर : बाड़मेर संसदीय सीट से निर्दलीय उम्मीदवार और निष्कासित भाजपा नेता जसवंत सिंह ने चुनाव आयोग से राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा धार्मिक स्थानों पर चुनाव प्रचार कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने की शिकायत की है और मुख्यमंत्री के उपयोग में लिए जा रहे हैलीकॉप्टर का खर्चा प्रत्याशी के खर्चे में जोडऩे की मांग की है।

अतिरिक्त जिला कलैक्टर हनुमान मीणा ने जसवंत सिंह की ओर से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ धार्मिक स्थलों की आड़ में चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने की शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि 29 मार्च को यह शिकायत मिली थी। जांच के बाद शिकायत खारिज कर दी है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निजी यात्रा पर होने के कारण हैलीकॉप्टर का खर्च प्रत्याशी के खर्च में जोडऩे की मांग भी खारिज कर दी गई है। इधर, पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह ने कल बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ‘भाजपा मिशन 25’ को भूलकर केवल उनको हराने में अपनी सारी ताकत का इस्तेमाल कर रही हैं लेकिन राजे इसमें कामयाब नहीं होंगी। सिंह ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा, ‘‘मुझे पार्टी से निकाले जाने के बारे में सूचना सिर्फ मीडिया के माध्यम से मिली है। पार्टी से मुझे लिखित या मौखिक सूचना नहीं मिली है।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You