<

आज है मूर्ख दिवस,नेताजी नो उल्लू बनाविंग

  • आज है मूर्ख दिवस,नेताजी नो उल्लू बनाविंग
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-10:40 AM

नई दिल्ली, 31 मार्च (सज्जन चौधरी): दिल्ली की जनता अब नेताओं के वादों पर विश्वास नहीं करती। जनता अब नेताओं को कह रही है, नो उल्लू बनाविंग। मीडिया में लगातार दिखाए जा रहे मोबाइल फोन कंपनी के इस विज्ञापन ने नेताओं की नींद उड़ा कर रख दी है।

बीते चुनावी माहौल में पूर्वी दिल्ली से कांग्रेसी सांसद रहे संदीप दीक्षित ने पूर्वी दिल्ली की जनता को यमुना की सफाई और उसके दोनों किनारों को पिकनिक स्पॉट के रूप में डेवलप करने का सपना बेचा था। पूर्वी दिल्ली वालों को यह लगने भी लगा था कि अब तो उनके मजे आ जाएंगे। 

यमुना, लंदन टेम्स नदी दिखाई देने लगी थी लेकिन संदीप दीक्षित अपने इस वादे को अपने पूरे कार्यकाल में पूरा नहीं कर पाए। जनता यमुना नदी की इस दुर्दशा पर आज तक हैरान परेशान है। अब एक बार फिर नेताओं के चुनावी एजेंडे में यमुना नदी है लेकिन जनता नेताओं से कह नहीं है, नो उल्लू बनाविंग।
 
संदीप दीक्षित की कई चुनावी सभाओं और पद यात्राओं में लोग उनसे यमुना की सफाई और यमुना को टेम्स नदी बनाए जाने के हसीन सपने का सवाल पूछ कर सांसद महोदय के पसीने छुड़ा चुके हैं। अब नेताओं के बेकार के वादों पर जनता उनसे लगातार कहती है, नो उल्लू बनाविंग।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You