लाया था भांजे को बड़ा आदमी बनाने, हुआ किडनैप

  •  लाया था भांजे को बड़ा आदमी बनाने, हुआ  किडनैप
You Are HereNcr
Tuesday, April 01, 2014-11:02 AM
नई दिल्ली(महेश चौहान): 5 साल पहले सीलमपुर के शास्त्री पार्क में रहने वाला गुड्डू अपने भांजे चंदन कुमार (10) को दिल्ली लाया था। चंदन को वह  पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाना चाहता था, लेकिन 22 मार्च की दोपहर जब चंदन ट्यूशन पढऩे जा रहा था। उसका किसी ने अपहरण कर लिया। अपहरण भी घर के गेट से ही किया। 
 
सीलमपुर पुलिस स्टेशन में चंदन के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। जब से चंदन का अपहरण हुआ है। उसको खोजने के लिए गुड्डू सुबह से ही आसपास के इलाके में निकल जाता है। उसको शक है कि उसके भांजे को किडनैप करने में कोई जानकार हो सकता है।
गुड्डू का कहना है कि वह शास्त्री पार्क में किराए के मकान में पत्नी, 5 साल की बेटी मौसम और भांजे चंदन के साथ रहता है। वह चांदनी चौक स्थित साइकिल मार्कीट में सब्जी बेचकर परिवार का पालन पोषण करता है।
 
5 महीने पहले वह बिहार के सीतामढ़ी से चंदन को लेकर आ गया था। चंदन की मां गीता ने कहा था कि चंदन को पढ़ा लिखाकर एक अच्छा आदमी बनाना। हम बीच में आते रहा करेंगे। उसने बताया कि चंदन को कुछ समय से इलाके में ही ट्यूशन पढऩे भेजता था।
 
 22 मार्च 14 की दोपहर 12 बजे चंदन बेटी मौसम के साथ ट्यूशन के लिए निकला था। मौसम पीछे रह गई थी, जबकि चंदन गेट के बाहर निकल गया था। मौसम ने उसको आवाज लगाई थी। कहां जा रहे हो। उसके बाद चंदन गायब हो गया। उनका कहना है कि गुड्डू को तभी काफी ढूंढ़ा गया था लेकिन वह नहीं मिला। उनका कहना है कि इस बारे में अगले ही दिन चंदन के पैरेंट्स को बताया। जिनका चंदन के किडनैप होने के बाद बुरा हाल है। उनका कहना है कि उनके पास कोई संदिग्ध फोन नहीं आया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You