बेटी की तलाश में बाप काट रहा थाने के चक्कर

  •  बेटी की तलाश में बाप काट रहा थाने के चक्कर
You Are HereNcr
Tuesday, April 01, 2014-11:07 AM
नई दिल्ली, 31 मार्च (कृष्ण कुणाल सिंह): पीड़ित पिता हर दिन नेबसराय थाना सिर्फ इस आस में पहुंच जाता है कि आज उसकी अपहृत बेटी का कुछ पता चल गया होगा लेकिन डेढ़ महीने बाद भी पुलिस न तो उस किशोरी का पता कर सकी है। न ही उस आरोपी की तलाश कर पाई, जिस पर पीड़ित पिता ने अपहरण का शक जताया है। 
 
वहीं पुलिस उस पीड़ित को हर दिन कॉल डिटेल जांच की बात कह उसे टरका देती है। अब पीड़ित परिवार को शक है कि इतने दिन बाद उसकी बेटी जिंदा भी है या नहीं। या आरोपियों ने उसके साथ कुछ गलत न कर दिया हो। पुलिस भी इस बाबत जांच की बात कह रही है।  जानकारी के अनुसार पीड़ित अपने परिवार के साथ दुर्गा विहार बंध रोड में रहते हैं। वे मूलरूप से दरभंगा, बिहार का रहने वाले हैं। दिल्ली में प्राइवेट ड्राइवर की नौकरी करते हैं। पहले वह अपने परिवार के साथ बैंक कालोनी देवली गांव में रहते थे। 
 
करीब डेढ़ महीने पहले दुर्गा विहार में शिफ्ट हुए हैं। उनकी एक 16 वर्षीय बेटी है,जो जी ब्लॉक साकेत स्थित सर्वोदय सीनियर गल्र्स विद्यालय में 11 कक्षा में पढ़ती थी। गत 19 फरवरी को छात्रा अपने पिता के साथ स्कूल के लिए निकली थी। उसके पिता ने उसे बंध रोड के पास टी.सी.आर. पर बैठाया और अपने काम पर चले गए, लेकिन देर शाम तक उनकी बेटी वापस नहीं आई।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You