रवि को राहुल बोलेंगे तो सोम को मोदी

  • रवि को राहुल बोलेंगे तो सोम को मोदी
You Are HereNcr
Wednesday, April 02, 2014-11:06 AM

नई दिल्ली(अशोक शर्मा): लोकसभा चुनाव में दिल्ली की 7 सीटों पर चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में 3 प्रमुख राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता दिल्ली में ही डेरा डालेंगे। चुनाव सम्पन्न होने से 4 दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांंधी आगामी रविवार यानी 6 अप्रैल को अंबेडकर नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जबकि 7 अप्रैल सोमवार को भाजपा के पी.एम. इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ऐतिहासिक रामलीला मैदान में और बसपा सुप्रीमो मायावती जहांगीरपुरी में रैली को संबोधित करेंगी।


कांग्रेस ने एक तरीके से अजमल खां पार्क में हुई सोनिया गांधी की रैली की सफलता से उत्साहित होकर ही यह निर्णय लिया गया है। पार्टी के नेताओं का मानना है कि सोनिया गांधी की रैली के बाद दिल्ली की जनता में कांग्रेस के प्रति जो विश्वास पैदा हुआ है, उसे देखते हुए ही अब राहुल गांधी की रैली का आयोजन किया जाना जरूरी है ताकि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के पाले से खिसका वोट बैंक फिर से हासिल किया जा सके।


याद रहे अम्बेडकर नगर का रामलीला मैदान वही इलाका है जहां दिल्ली विधानसभा चुनाव से पूर्व राहुल गांधी ने ही एक चुनावी सभा को संबोधित किया था और उस सभा में लोगों की भीड़ बहुत कम रही थी। इतना ही नहीं राहुल गांधी के भाषण देने से पहले ही वहां बैठी महिलाएं उठकर मैदान से बाहर जानी शुरू हो गई थीं। देखना है कि रैली के आयोजक आजकल पड़ रही तेज गर्मी में किस हद तक भीड़ जुटाने में कामयाब हो सकेंगे। इस बार नरेन्द्र मोदी की बड़ी चुनावी रैली का आयोजन 7 अप्रैल को अजमेरी गेट के समीप ऐतिहासिक रामलीला मैदान में किया जाएगा। कुछ दिन पहले ही मोदी ने यमुनापार के शास्त्री पार्क में एक रैली को संबोधित किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You