<

'वाजपेयी के जमाने की भाजपा अब नहीं रही'

  • 'वाजपेयी के जमाने की भाजपा अब नहीं रही'
You Are HereNational
Thursday, April 03, 2014-4:11 PM

बरनाला: तमिलनाडु के पूर्व राज्यपाल और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सुरजीत सिंह बरनाला ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब वैसी पार्टी नहीं रही जैसी कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जमाने में हुआ करती थी।

बरनाला ने अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता में कहा कि भाजपा अब बहुत बदल चुकी है तथा इसमें अब श्री नरेंद्र मोदी जैसे लोगों का अधिपत्य हो गया है। उन्होंने दावा किया कि मोदी के प्रति अल्पसंख्यकों में आक्रोश है। ऐसा गुजरात में हुए दंगों के कारण है। 

उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल (लौंगोवाल) ने गहन विचार विमर्श के बाद ही राच्य भर में कांग्रेस के प्रत्याशियों का समर्थन करने का निर्णय किया है। इससे दल के सभी नेता और  कार्यकर्ता पूरी तरह खुश हैं। पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक सुरजीत कौर बरनाला ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने राज्य में कोई विकास नहीं किया है।

इसका परिणाम यही है कि बादल पिता-पुत्र की जोड़ी और अन्य अकाली-भाजपा के प्रत्याशी विकास के नाम पर नहीं बल्कि मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि राज्य में लोकसभा चुनावों में अकाली-भाजपा गठबंधन पूरी तरह सफाया हो जाएगा। इस मौके शिअद लौंगोवाल के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कांग्रेस प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद विजयइंद्र सिंगला को भारी मतों से जिताने का भरोसा दिया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You