<

भाजपा से हाथ मिलाने के रास्ते ढूंढ रहे हैं केजरीवाल: रामदेव

  • भाजपा से हाथ मिलाने के रास्ते ढूंढ रहे हैं केजरीवाल: रामदेव
You Are HereNational
Thursday, April 03, 2014-3:16 PM

करनाल: योग गुरु बाबा रामदेव ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए आज कहा कि उनकी आम आदमी पार्टी (आप) जनता का समर्थन खो रही है और वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ हाथ मिलाने के रास्ते तलाश रहे हैं। स्वामी रामदेव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आप में जनता का विश्वास लगातार कम होता जा रहा है। केजरीवाल की चमक फीकी पड़ चुकी है और वह अब भाजपा से हाथ मिलाने के लिए रास्ते ढूंढने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने के लिए दौरे कर रहे हैं।

 

उन्होंने इस काम में अपनी भूमिका का उल्लेख करते हुए कहा कि यदि केजरीवाल मोदी के समर्थन में आते हैं तो मैं निश्चित रुप से मध्यस्थता करने के लिए तैयार हूं। स्वामी रामदेव ने कहा कि केजरीवाल जब भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष कर रहे थे तो मैं उनके समर्थन में था किंतु अब वह अपना रास्ता भटक चुके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने जिन मुद्दों को उठाया था। केजरीवाल ने भी उन्हीं मुद्दों को उठाया है। इसके मैं उन्हें शुभकामना देता हूं किंतु अब मैं केजरीवाल को सलाह दे रहा हूं कि गलती नहीं करें और कांग्रेस के हाथ का खिलौना नहीं बनें।

 

आप पर प्रहार करते हुए योग गुरु ने कहा कि आज तक आप की विचाराधारा, नीतियां और सिद्धांत स्पष्ट नहीं हुए हैं। वह स्वयं भ्रमित हैं। उन्हें यह नहीं पता की वह वामपंथी है या राष्ट्रवादी अथवा अवसरवादी। पार्टी की आर्थिक नीतियों के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की विदेश नीति और कृषि नीति पर आप के विचार क्या है। यह भी स्पष्ट नहीं हैं। केजरीवाल के पास इसके बारे में सोचने का समय नहीं है क्योंकि उनका एकमात्र एजेंडा मोदी का सफाया करना है। उन्होंने कहा कि गरीब जनता यह सोच रही थी कि केजरीवाल उनके मसीहा होंगे। लेकिन अब वह अपने साथ हुए धोखे को महसूस कर रही है और उनसे छिटक रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You