मोदी पर जासूसी का आरोप लगाने वाले आई.ए.एस. के कई अवैध संबंध!

  • मोदी पर जासूसी का आरोप लगाने वाले आई.ए.एस. के कई अवैध संबंध!
You Are HereNational
Thursday, April 03, 2014-6:53 PM

नई दिल्ली: बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी पर महिला आर्किटेक्ट की जासूसी करवाने का आरोप लगाने वाले सस्पेंडेड आईएएस अधिकारी प्रदीप शर्मा पर गुजरात सरकार ने कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। गुजरात सरकार ने सर्विलांस से मिली जानकारी का हवाला देते हुए सुप्रीम कोर्ट में बताया कि शर्मा के कई महिलाओं से नाजायज संबंध रहे हैं। उन पर हवाला के जरिए अमेरिका पैसे भेजने का भी आरोप लगाया गया है। गौरतलब है कि प्रदीप शर्मा ने उनके खिलाफ चल रही चार मामलों की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। शर्मा का कहना है कि उनके खिलाफ फर्जी केस बनाए गए हैं। शर्मा के मुताबिक मोदी के महिला से संबंधों की जानकारी के कारण गुजरात सरकार उनसे डरती है।

गुजरात सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का विरोध करते हुए बताया कि शर्मा के फोन को संदेहास्पद राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के बाद 2009 में सर्विलांस पर रखा गया था। गुजरात सरकार के मुताबिक सर्विलांस से प्रदीप शर्मा के बारे में कई बातों का खुलासा हुआ है। इन्हें चार श्रेणियों में रखा जा सकता है। गुजरात सरकार के मुताबिक शर्मा या उनके आदेश पर अमेरिका में रह रही उनकी पत्नी के नाम पर दुबई के एजेंट या फिर दूसरे माध्यमों से बड़े पैमाने पर संदेहास्पद फाइनैंशल ट्रांजैक्शन हुआ है। शर्मा की बड़े पैमाने पर बेनामी संपत्तियों का पता चला है, जिनका नियमों के मुताबिक कहीं जिक्र नहीं किया गया है। गुजरात सरकार के मुताबिक सर्विलांस से शर्मा के कई शादीशुदा महिलाओं से अवैध संबंधों का भी पता चला है। इनमें अपनी जूनियर अधिकारियों और रिश्तेदारों की पत्नियों से बेहद आपत्तिनजनक और अश्लील बातचीत भी शामिल है।

गौरतलब है कि पिछले साल एक सीडी सामने आई थी जिससे पता चलता है कि गुजरात के तत्कालीन गृह राज्यमंत्री अमित शाह ने सन् 2009 में अपने साहब के कहने पर पुलिस अधिकारियों से अहमदाबाद में गैरकानूनी तरीके से बेंगलुरु की महिला आर्किटेक्ट की जासूसी करवाई थी। माना जा रहा है कि यह साहब कोई और नहीं नरेंद्र मोदी हैं। इशरत जहां फर्जी मुठभेड़ कांड में जेल जा चुके और फिलहाल जमानत पर बाहर आईपीएस ऑफिसर जी. एल. सिंघल ने सीबीआई को बहुत सारे ऑडियो टेप सौंपे थे। मीडिया में आई सीडी ऑडियो टेप में से ही थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You