BSP उम्मीदवार का भड़काऊ नारा: 'चढ़ मोदी की छाती पर, मुहर लगेगी हाथी पर'

  • BSP उम्मीदवार का भड़काऊ नारा: 'चढ़ मोदी की छाती पर, मुहर लगेगी हाथी पर'
You Are HereUttar Pradesh
Friday, April 04, 2014-9:36 AM

मुरादाबाद: मुरादाबाद से बीएसपी के लोकसभा उम्मीदवार हाजी याकूब कुरैशी के जनसंपर्क के दौरान 'चढ़ मोदी की छाती पर, मुहर लगेगी हाथी पर'..विवादित नारा दिया गया। लोकसभा चुनावों से पहले ही मंत्रियों पर आचार संहिता के उल्लंघन के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब याकूब नई बयानबाजी कर मुसीबत में फंस सकते हैं। याकूब ने इससे पहले भी भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी को  'दरिंदा' कहा था।

 

याकूब कुरैशी ने मुरादाबाद में एक नुक्कड़ सभा के मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि उन्हें एमपी बनाया गया, तो हर व्यक्ति हाजी याकूब होगा, सब एमपी होंगे और हर मुस्लिम बच्चा बटन खोलकर चलेगा। साथ ही याकूब ने अपनी प्रशंसा के पुल बांधते हुए कहा कि उन्होंने कई गुंडों को ठीक किया है और कई भ्रष्टाचारियों अधिकारियों को 'देखा' है। याकूब मंच से भड़काऊ भाषण देने से नहीं चूके। उन्होंने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि गुजरात दंगा कांड तालिबानी और वहशियान हरकत है, जिस तरह से गुजरात में लोगों का खून बहाया गया, काटकर जलाया गया, ऐसे में ये चुनाव मुसलमानों के लिए एक चेतावनी वाला है।

 

वहीं अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए याकूब ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों के लिए अखिलेश सरकार और बीजेपी दोनों जिम्मेदार हैं। याकूब के दिए भड़काऊं भाषण के बाद सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर याकूब मुरादाबाद लोकसभा चुनाव को किस तरह का रंग देने में जुटे हुए हैं?


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You