सलमान खान की इस फैन की कहानी सुन आप भी रो पड़ेंगे...

  • सलमान खान की इस फैन की कहानी सुन आप भी रो पड़ेंगे...
You Are HereNational
Friday, April 04, 2014-5:44 PM

मुंबई: अफगानी युवती शकीला जऱीन की कहानी सुनेंगे तो आप भी रो पड़ेंगे। 18 साल की शकीला को 31 साल के पति ने उनकी आंख में गोली मारी थी। इलाज के लिए भारत आईं शकीला बॉलिवुड के दंबग अभिनेता सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। शकीला अक्सर हॉस्पिटल में सबसे सलमान खान की बातें करती रहतीं।

ऐसे में सलमान के लिए उनके इस लगाव को देखते हुए उनका इलाज कर रहे डॉक्टर शाहीन नूरेयेज़दान ने उन्हें सलमान से मिलवाने का सोचा और अपने फेसबुक पेज पर उनकी तस्वीर शेयर की और अपने दोस्तों से शकीला की सलमान से मुलाकात करवाने में मदद करने को कहा। शकीला ने सलमान से उनके गैलक्सी अपार्टमेंट में मिलकर उन्हें अपनी आपबीती सुनाई। सलमान ने उनके साथ दो घंटे बिताए। 

डेकन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार, शकीला के 31 साल के पति ने उनकी बाईं आंख में शिकार करने वाली बंदूक से गोली मारी थी। इससे न सिर्फ शकीला ने अपनी बाईं आंख गंवाई, बल्कि उनके चेहरे के बाया हिस्सा पूरी तरह से खराब हो गया। शकीला अपने चेहरे का इलाज करवाने के लिए पहले दिल्ली पहुंचीं और बाद में मुबंई। शकीला की अब तक 9 सर्जरी हो चुकी हैं। शकीला ने सलमान संग ढेर सारी तस्वीरें खींचीं और अपने भाई-बहनों के लिए उनसे ऑटोग्राफ भी लिए। शकील ने सलमान से कहा, 'आप बहुत सुंदर हैं। आप बहुत प्यारे इंसान हैं। मेरा सपना पूरा करने के लिए शुक्रिया।'


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You