भाजपा का नारा, बूथ जीतेंगे तो देश जीतेंगे

  • भाजपा का नारा, बूथ जीतेंगे तो देश जीतेंगे
You Are HereNcr
Friday, April 04, 2014-4:32 PM

नई दिल्ली : भाजपा 6 अप्रैल को अपना स्थापना दिवस विजय संकल्प दिवस के रूप में मनाएगी। इसी दिन प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी देशभर में 5 लाख चुनावी बूथ के भाजपा प्रभारियों और कार्यकत्र्ताओं से सीधा संपर्क साधेंगे। इसके लिए पार्टी ने चुनाव बूथ पर विशेष ध्यान देने की रणनीति बनाते हुए नारा दिया है, बूथ जीतेंगे तो देश जीतेंगे। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने से एक दिन पहले 6 अप्रैल को आयोजित इस समारोह को भाजपा गंभीरता से ले ही है। 

 
इसको लेकर तैयारियां राष्ट्रीय स्तर पर चल रही हैं। लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के अखिल भारतीय बूथ प्रबंध समिति के प्रमुख और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल ने बताया कि पार्टी का स्थापना दिवस यानी 6 अप्रैल ‘विजय संकल्प दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा। 
इस अवसर पर इन 5 लाख बूथ के पार्टी प्रभारी और कार्यकत्र्ता अपने क्षेत्र में आने वाले 200 मकानों के निवासियों से संपर्क करेंगे और उन्हेें बताएंगे कि इस बार मोदी का प्रधानमंत्री बनना और भाजपा को वोट देना क्यों जरूरी है।
 
उनके अनुसार ये कार्यकत्र्ता बूथ स्तरीय मतदाताओं को एक विशेष फोन नंबर 07820078200 देंगे जिसके जरिए वे भाजपा और मोदी के प्रति अपना समर्थन जता सकते हैं। इन नंबर पर मिसकाल करने वाले से पार्टी पलट कर संपर्क करेगी। पत्रकारों से बातचीत के दौरान गोयल ने बताया कि इस मौके पर भाजपा की महिला कार्यकत्र्ताओं को भी शामिल किया गया है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You