<

नरेंद्र मोदी को इतिहास और भूगोल की जानकारी नहीं: अखिलेश

  • नरेंद्र मोदी को इतिहास और भूगोल की जानकारी नहीं: अखिलेश
You Are HereBihar
Friday, April 04, 2014-6:47 PM

नवादा (बिहार): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पास केवल उद्योगपतियों के लिए योजना है। उनके पास गरीबों के लिए कोई कार्य योजना नहीं है, यही कारण है कि भाजपा ने अब तक चुनाव के लिए घोषणापत्र भी जारी नहीं किया है। बिहार के नवादा के रजौली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को इतिहास और भूगोल की जानकारी नहीं है।

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में गरीबों के उत्थान के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं तथा छात्रों, महिलाओं और बेटियों के लिए भी कई योजनाएं शुरू की गई हैं। ऐसे में देशवासियों को यह तय करना है कि देश में सांप्रदायिक ताकतों की सरकार बनेगी या फिर सामाजिक सद्भाव का पालन करने वालों की। उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर इस चुनाव में केवल प्रचार में एक-एक हजार करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप लगाया।

बिहार सरकार पर भी हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार केवल लोगों को सपने दिखा रही है, सरजमीं पर कोई काम नहीं हो रहा है। अखिलेश ने कहा कि बिहार प्रारंभ से ही समाजवादियों का गढ़ रहा है। ऐसे में उन्होंने नवादा संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुरेंद्र राजवंशी के लिए वोट मांगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You