पानी भरने को लेकर हुए आपसी विवाद में एक महिला की मौत

  • पानी भरने को लेकर हुए आपसी विवाद में एक महिला की मौत
You Are HereNcr
Friday, April 04, 2014-9:33 PM

नई दिल्ली : दिल्ली के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र के ट्रांजिट कैंप में पानी भरने को लेकर हड़बड़ी मचाने के चक्कर में दो महिलाओं के बीच आपस में विवाद इतना बड़ गया कि एक महिला को पानी पहले भरने के चक्कर में जान से हाथ धोना पड़ा।

पुलिस ने आरोपी गोविंद, उसकी पत्नी लक्ष्मी, एक अन्य महिला व दो पुरुषों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से पांचों आरोपी फरार है। पांचों आरोपी पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के रहने वाले हैं।

दरअसल आराधना बेटे के साथ ट्रांजिट कैंप के बी ब्लॉक में रहती थी। उसकी बेटी ए ब्लॉक में पति के साथ रहती है। आराधना की बेटी के मकान में ही सभी आरोपी रहते हैं।

गुरुवार रात को किरायेदार भूतल पर लगे मकान मालिक के नल के पास पानी भरने के लिए लाइन में लगे हुए थे। तभी पानी पहले भरने के चक्कर में आराधना की बेटी का पड़ोस की महिला लक्ष्मी से झगड़ा हो गया।

बात बढऩे पर कई लोग आपस में झगड़ा करने लगे। लोगों ने समझाकर उन्हें शांत कर दिया। इसके बाद सभी अपने-अपने घर चले गए। लेकिन कुछ देर बाद आरधना अपनी बेटी के घर के नीचे आकर पड़ोसियों से बहस करने लगी।

जिससे वहां पर दो औरतों व तीन पुरुषों ने आराधना को बहुत पीटा। गहरी चोटें लगने से कुछ देर बाद ही उसकी मृत्यु हो गई। मामले का पता चलने के बाद गोविंदपुरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You