देश का सबसे बड़ा भू-माफिया सोनिया के घर में बैठा है: शिवराज

  • देश का सबसे बड़ा भू-माफिया सोनिया के घर में बैठा है: शिवराज
You Are HereNational
Saturday, April 05, 2014-6:27 PM

राजगढ़: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर निशाना साधा है। चौहान ने कहा है कि देश का सबसे बड़ा भू माफिया सोनिया गांधी के घर में बैठा है। शिवराज ने कहा कि देश का सबसे बड़ा भू-माफिया राबर्ट वाड्रा है जो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर में है। दामाद राबर्ट उनके घर में बैठा है। कांग्रेस ने देश के स्वाभिमान को चकनाचूर कर दिया।

शिवराज ने राजगढ़ जिले के बीनागंज में चुनावी सभा में जनता से आह्वान किया कि कांग्रेस ने महंगाई कम करने का वादा तोड़ा है। चुनाव का समय आते ही कांग्रेस झूठे वादे करने लगती है। जो पार्टी साठ साल में विकास का ब्लूप्रिंट तैयार नहीं कर पाई, वह विकास कब करेगी, इसलिए सब कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस बेकार लोगों की पार्टी हो गई है।

देश को नरेंद्र मोदी के रूप में एक दमदार प्रधानमंत्री चाहिए। उन्होंने कहा कि गरीबी हटाने का नारा देने वाली कांग्रेस को शिवराज से सीखना चाहिए कि गरीबी किस तरह हटाई जाती है। उनकी सरकार ने गरीबी हटाने के लिए हर जरूरी कदम उठाए। किसानों को सरकारी खरीद पर बोनस दिया। एक रुपये किलो गेहूं और एक रुपये किलो चावल दिया, गरीबों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You