<

बच्चियों को लगाती थी जल्दी जवान होने का इंजेक्शन...

  • बच्चियों को लगाती थी जल्दी जवान होने का इंजेक्शन...
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, April 05, 2014-7:07 PM

मुंबई: मुंबई के चारकोप स्थित जिनय सोसायटी के एक घर में काम के लिए रखी गईं लड़कियों को उनकी मालकिन जल्दी जवान होने का इंजेक्शन लगाती थी। जिससे वह जल्दी बड़ी हो जाएं और उनको जिस्मफरोशी के गलत काम में उतारा जा सके। आरोपी महिला अनुष्का पाठक (44) खुद को एक डॉक्टर बताती थी। जिनय सोसायटी के लोगों का कहना है कि वह इन बच्चियों से घरेलू कामकाज नहीं, बल्कि जिस्मफरोशी का काम करवाना चाहती थी। सोसायटी के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार अनुष्का की शादी नहीं हुई है।

इसने सोसायटी को दुबई में पति रहने की मनगढ़ंत कहानी बताई थी। उसका किसी पुरुष मित्र से अवैध संबंध है, जो बार मालिक भी है। और इसी बार के लिए वह लड़कियों को तैयार कर रही थी। लोगों के मुताबिक, अनुष्का देह व्यापार से जुड़ी है और इसी चक्कर में उसने मानव तस्करों के जरिए झारखंड की रहने वाली दो युवतियों को खरीदा था।

इनमें से एक साधना (बदला नाम) बालिग है, जबकि दूसरी रश्मि (बदला नाम) नाबालिग है। मामला चारकोप पुलिस स्टेशन के अंतर्गत दर्ज किया गया है। लोगों द्वारा उसके कमरे की तलासी के दौरान बॉडी रिवाइवल इंजेक्शन बरामद किया गया है। हालांकि पुलिस इस तरह के मामले को मानने से इंकार कर रही है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You