किसानों की जमीन बेचकर उन्हें बर्बाद किया हुड्डा सरकार ने: केजरीवाल

  • किसानों की जमीन बेचकर उन्हें बर्बाद किया हुड्डा सरकार ने: केजरीवाल
You Are HerePolitics
Saturday, April 05, 2014-7:43 PM

हिसार: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने किसानों की जमीन कॉर्पोरेट घरानों को बेचकर उन्हें बर्बाद कर दिया है। हिसार जिले में अनेक स्थानों से निकाले गए अपने रोडशो में केजरीवाल ने कांग्रेस व भाजपा पर भ्रष्टाचार फैलाने तथा आम आदमी के हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

किसानों के मुद्दे पर हुड्डा को आड़े हाथ लेते हुए आप नेता ने आरोप लगाया कि उन्होंने किसानों की उपजाउ जमीन कॉर्पोरेट घरानों को बेचकर उन्हें बर्बाद करने के अलावा कोई काम नहीं किया। हिसार में अपने करीब डेढ़ घंटे के रोडशो में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा और गुजरात में भ्रष्टाचार चरम पर है।

कुछ स्थानों पर उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की आलोचना की वहीं कहा कि कांग्रेस अपने निहित स्वार्थों के लिए देश की जनता को मूर्ख बना रही है। मोदी की लहर चलने की खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने भाजपा नेता के दो सीटों से चुनाव लडऩे पर सवाल खड़ा किया। केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने दो सीटों से चुनाव लडऩे का फैसला क्यों लिया और सुरक्षित सीट के लिए इतने बेचैन क्यों हैं। उन्होंने हिसार से आप के उम्मीदवार युद्धवीर सिंह ख्यालिया को वोट देने की अपील की। दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद से अपने इस्तीफे के बारे में उन्होंने कहा कि वह सिद्धांतों पर समझौता नहीं कर सकते थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You