आज दिल्ली, हरियाणा में 3 रैलियां करेंगे राहुल

  • आज दिल्ली, हरियाणा में 3 रैलियां करेंगे राहुल
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-9:14 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली एवं हरियाणा में रविवार को तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। शनिवार को एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। पार्टी कार्यकर्ता दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर में रैली को सफल बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल की दिल्ली विधानसभा चुनाव से एक सप्ताह पहले पुनर्वास कॉलोनी में बैठक त्रासदी साबित हुई थी, क्योंकि आधी से ज्यादा भीड़ रास्ते में ही गायब हो गई। पार्टी सूत्रों के मुताबिक सभास्थल के समीप मोबाइल शौचालय लगाया गया है।

 

आसपास के क्षेत्रों में सैकड़ों झंडे लगाए गए हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले कांग्रेस के विश्वस्त वोट बैंक वाले इस इलाके में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा और क्षेत्र से चार बार चुनाव जीत चुके विधायक चौधरी प्रेम सिंह (85) को आम आदमी पार्टी के नेता अशोक कुमार ने 16000 मतों से पराजित किया। इससे पहले राहुल करनाल और सिरसा जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे।

 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति (डीपीसीसी) के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने बताया, ‘‘पार्टी को रैली में 40,000 से अधिक लोगों के आने की उम्मीद है और रैली स्थल तक लोगों के आने में मदद के लिए 1100 बसों का प्रयोग किया जाएगा।’’ उन्होंने यह भी बताया कि रैली स्थल पर लगभग 8-10 बड़े एलसीडी स्क्रीन लगाए जा रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You