कांग्रेस के नए विज्ञापन में मोदी पर निशाना नहीं, लोकलुभावने वायदों पर जोर

  • कांग्रेस के नए विज्ञापन में मोदी पर निशाना नहीं, लोकलुभावने वायदों पर जोर
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-12:10 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी से लड़ने के लिए अपनी रणनीति बदल ली है। कांग्रेस ने मोदी के व्यक्तित्व पर हमला करते टीवी विज्ञापन अब रोक दिए गए हैं और सकी जगह लोकलुभावन वायदों वाले विज्ञापनों से वोटों की आस लगा रही है। लगता है कांग्रेस को अहसास हो गया कि नकारात्मक विज्ञापनों से शायद ज्यादा फायदा नहीं हो रहा है इसलिए उसने इन विज्ञापनों को नए रूप में पेश करने की सोची।

 

कांग्रेस के 'कट्टर सोच नहीं युवा जोश', के पोस्टर और मोदी की छवि और व्यक्तित्व को काउंटर करते कांग्रेस के ये विज्ञापन मीडिया में खूब छाए रहे थे लेकिन अब कांग्रेस ने अपनी ही सोच बदलते हुए अपने विज्ञापन बदल दिए। कांग्रेस ने अपने नए विज्ञापन में अपनी उपलब्धियां गिनाने के साथ ही युवाओं, किसानों और महिलाओं के लिए लुभावने वायदे हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने कांग्रेस के इस नए विज्ञापन पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि देश को ऐसे मुफ्त वादे नहीं चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You