भारत को टी-20 का ताज पहना रहा है सट्टा बाजार

  • भारत को टी-20 का ताज पहना रहा है सट्टा बाजार
You Are HereNcr
Sunday, April 06, 2014-1:32 PM

नई दिल्ली (महेश चौहान): बंगलादेश के मीरपुर में भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला टी-20 क्रिकेट मैच के फाइनल पर सबकी नजर है। आंकड़ो के मुताबिक श्रीलंका बड़े टूर्नामेंटों में सात फाइनल मैच खेल चुकी है। आकंड़ों को देखे तो टी-20 में दोनों का ही प्रदर्शन खासा अ४छा रहा है। जिसको देखते हुए आज एक रोमांचित करने वाला मैच देखने को मिल सकता है।

इस मैच को लेकर जहां अपने अपने देश को जिताने का दावा किया जा रहा है। वहीं सट्टा बाजार में भारत को विजय श्री का ताज पहनाया जा रहा है। दिल्ली,मुम्बई,हैदराबाद जयपुर कलकत्ता शहरों के स्ट्टाबाजार में भारत पर 62 पैसे का भाव लगा है। जबकि श्रीलंका पर 71 पैसे का भाव लग रहा है। यानि भारत अगर जीता तो एक रुपए62 पैसे मिलेगें। अगर हारा तो एक रुपया 71 पैसे मिलेगें। बताया जाता है कि सट्टेबाज पहले श्रीलंका को टॉस हारकर पहले खेला रहे हैं।

जिसपर 38 पैसे का भाव लगा हुआ है। श्रीलंका अगर पहले खेलता है तो वह 146 से ज्यादा नही बनाएगा। अगर ऐसा हुआ तो उसमें 5 रन और जुड़ेगें या फिर इतने ही रन कम होगें। इस दौरान उनके 8 विकेट भी गिरेगें। इसपर सट्टा बाजार में 32 पैस लेगे हैं। भारत इस मैच को 18वें ओवर में पांच विकेट के अंदर जीतता बताया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You