गुजरात में पोस्टरवार: केजरीवाल को बताया आसाराम के समान

  • गुजरात में पोस्टरवार: केजरीवाल को बताया आसाराम के समान
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-2:24 PM

अहमदाबाद: गुजरात में गर्मा रहे चुनावी माहौल के बीच अहमदाबाद में आज कई प्रमुख सार्वजनिक स्थानों पर आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल को जेल में बंद विवादास्पद धर्मगुरू आसाराम बापू के समान बताने वाले अनाम पोस्टर लगे पाए गए। इनमें आप और केजरीवाल को लोकतंत्र तथा सत्ता के विकेंद्रीकरण का विरोधी भी बताया गया है। इन अनाम पोस्टरो में यह भी कहा गया है कि अन्ना हजारे का साथ छोडऩे वाले केजरीवाल का मिशन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को सरकार बनाने से रोकना भी है ताकि केंद्र में एक अस्थिर सरकार बने।

उधर आप के राज्य संयोजक सुखदेव पटेल ने इसके पीछे मुद्दाविहीन राजनीतिक दलों के हिमायतियों का हाथ होने का संदेह जताते हुए दावा किया कि जनता सब समझती है और आगामी चुनाव में ऐसा करने वालों के खिलाफ प्रतिक्रिया देगी। नगर के सरदार पटेल स्टेडियम रोड, अंकुर चौराहा और वापुर तालाब रोड समेत कुछ अन्य इलाकों में आज सुबह लगे इन पोस्टरों में लिखा गया था कि जैसे आसाराम ने भक्तों को धोखा दिया वैसे ही केजरीवाल ने देशभक्तों को गुमराह करने का काम किया है। इसलिए दोनो एकसमान हैं। अगर उन्हें सच्चाई की लड़ाई ही लडऩी थी तो अन्ना का साथ क्यों छोड़ा। इनमें अंग्रेजी में लिखा गया है सावधान इंडिया।

आप का मिशन 2014 है मोदी को 272 के आंकड़े को पार करने से रोकना ताकि देश में अस्थिर सरकार रहे। उधर पटेल ने कहा कि कुछ समय पहले हिन्दू महासभा ने भी ऐसी ही पोस्टरबाजी की थी। जिनमें आप को हिन्दू विरोधी बताया गया था पर उस समय भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। अगर ऐसा हुआ होता तो इस तरह की घटना फिर नहीं होती। वैसे जनता समझदार है और मुद्दाविहीन राजनीतिक दलों की भ्रम फैलाने वाली इस तिकड़म को समझती है। वह इसके खिलाफ प्रतिक्रिया देगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You