असम में ‘मोदी का नहीं तरूण गगोई का जादू’

  • असम में ‘मोदी का नहीं तरूण गगोई का जादू’
You Are HereGujrat
Monday, April 07, 2014-2:45 PM

जोरहाट: असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगई ने आज कहा कि राज्य में कहीं भी मोदी का जादू नहीं है और कांग्रेस दस से ज्यादा सीटें जीतेगी। अपना वोट डालने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा, "असम में मोदी का जादू नहीं है, लेकिन तरूण गगोई का जादू है। पहले मैंने कहा था कि हम दस सीटें जीतेंगे लेकिन अब मुझे यकीन है कि हम दस से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे।"

गोगई ने कहा, "मोदी की तथाकथित लहर निजी समाचार चैनलों की देन है। लेकिन असम के मैदानों और पहाड़ों में कांग्रेस की लहर है।" उन्होंने कहा कि 2011 में राज्य विधानसभा चुनाव में 75 प्रतिशत मतदान हुआ था और इस लोकसभा चुनाव में राज्य में इससे ज्यादा मतदान होने की उम्मीद है।

कालियाबोर संसदीय सीट का जिक्र करते हुए जहां से उनके बेटे गौरव गोगई कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं मुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र के लोगों का बहुत प्यार उनके प्रति है। उन्होंने कहा कि "कालीबोरा से गौरव जरूर जीतेगा और यहां मत प्रतिशत भी राज्य की तुलना में ज्यादा रहेगा।" सातवीं बार संसद पहुंचने की मुहिम में जुटे पूर्व केंन्द्रीय मंत्री एवं जोरहाट से सांसद बिजय कृष्णा हांडिक ने भी अपना वोट डाला।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You