आधे घंटे में ए.टी.एम. ही उखाड़ ले गए बदमाश

  • आधे घंटे में ए.टी.एम. ही उखाड़ ले गए बदमाश
You Are HereNational
Monday, April 07, 2014-3:28 PM

नई दिल्ली : भजनपुरा इलाके में रविवार उस समय सनसनी फैल गई जब आधा दर्जन बदमाश एक ए.टी.एम. मशीन को तोड़कर साथ ले गए। जिसमें करीब साढ़े 8 लाख रुपए रखे हुए थे। वारदात के बाद एक बार फिर ए.टी.एम. में बैंकों के द्वारा लापरवाही का भी मामला सामने आया है। पूरी वारदात एक दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई है।

जिसमें आरोपियों की पहचान हो गई। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। भजनपुरा के गंगोत्री विहार स्थित के ब्लॉक की सुभाष मार्कीट में यह वारदात हुई। यहां पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ए.टी.एम. है। यह ए.टी.एम. पिछले 3 सालों से है लेकिन बैंक की लापरवाही यह है कि आसपास के इलाकों में ए.टी.एम. लुटने की कई वारदातें होने के बावजूद यहां पर कोई गार्ड  तैनात नहीं है।

रविवार सुबह पता चला वारदात का : रविवार सुबह जब अधिकारियों ने पैसे डालने के लिए ए.टी.एम. का शटर ऊपर किया,तो वहां ए.टी.एम. मशीन नहीं थी। उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम और बैंक के  अधिकारियों को सूचना दी। ङ्क्षफगर प्रिंट और क्रॉइम टीम ने मौके पर सुबूत इकट्ठा किए।

ए.टी.एम. में नहीं इलाके में तैनात सुरक्षा गार्ड : दिल्ली और एन.सी.आर. में काफी बार ए.टी.एम. लुटने और टूटने की वारदातें सामने आती रही हैं। जिसके बाद बैंक अधिकारियों को भी इस बारे में मीटिंग और नोटिस देकर बताया भी गया था कि ए.टी.एम. में सुरक्षा गार्ड तैनात करें। गार्ड के पास लाइसैंसी हथियार होना चाहिए क्योंकि बदमाश वारदात करते वक्त हथियारों को इस्तेमाल करने में हिचकिचाते नहीं हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You