‘अमेठी में मेनका गांधी को जीत नहीं मिली, तो स्मृति ईरानी क्या हैं।’

  • ‘अमेठी में मेनका गांधी को जीत नहीं मिली, तो स्मृति ईरानी क्या हैं।’
You Are HereUttar Pradesh
Monday, April 07, 2014-3:32 PM

लखनऊ: सोमवार को संसदीय क्षेत्र अमेठी में अपने प्रचार अभियान को आगे बढ़ाने आज यहां पहुंचीं ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था। कांग्रेस ने इस भाजपा प्रत्याशी पर जोरदार हमला किया है। पार्टी के कम्यूनिकेशन संयोजक सत्यदेव त्रिपाठी का कहना है कि स्मृति का यह दौरा एक औपचारिकता भर है। ईरानी के इस चुनाव प्रचार से कुछ नही होने वाला है। उन्होने ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ‘अमेठी में मेनका गांधी को जीत नहीं मिली, तो स्मृति ईरानी क्या हैं।’

अमेठी में गांधी परिवार की इस सीट पर कुछ बिगडऩे वाला नही है। वहीं भाजपा की उम्मीदवार स्मृति ईरानी का कहना है कि कांग्रेस बेवजह ऐसी बातें कर रही है। उन्होने कहा है कि देश बदलाव चाहता है और इस समय देश में मोदी की लहर है। देश की जनता चाहती है कि देश में सुशासन आए और यह नरेंद्र मोदी के ही माध्यम से ही आएगा।

फिलहाल स्मृति अमेठी में रोड शो कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल अमेठी के लोगों के लिए चुनौती बन चुके हैं और वह उनसे सीधे मुकाबला करने यहां आईं हैं। उन्होने आरोप लगाया है कि यहां से मौजूदा सांसद राहुल गांधी ने विकास के नाम पर इस क्षेत्र की जनता के साथ विश्वासघात किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You