जम्मू कश्मीर: आतंकी मुठभेड़ में जेसीओ शहीद, दो आतंकवादी ढेर

You Are HereJammu Kashmir
Tuesday, April 08, 2014-1:30 PM

श्रीनगर: श्रीनगर: कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करालपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशंड आफिसर (जेसीओ) शहीद हो गया और दो उग्रवादी भी ढेर कर दिए गए। पुलिस सूत्रों ने आज दो पक्षों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद से दो पुलिसकर्मी लापता हैं और इसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि कुपवाडा जिले के जोनारेसी चौकीबल गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के बाद एसओजी तथा सेना के जवानों ने संयुक्त अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि जब सेना के जवान क्षेत्र की ओर आगे बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई तथा हथगोले फेंके।

इस घटना में एक सहायक उप निरीक्षक सहित एसओजी के चार जवान घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां दो की हालत गंभीर बताई गई है। सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि अंधेरा हो जाने के कारण अभियान को रोक देना पड़ा लेकिन सुबह की पहली किरण पड़ते ही आतंकवादियों के खिलाफ अभियान दोबारा शुरू किया। सुरक्षा बलों ने उस मकान में विस्फोट कर दिया जिसमें आतंकवादी छिपे हुए थे। मकान के मलबे से एक सैनिक का शव बरामद किया गया। इस घटना में वह महिला घायल हो गई जिसके मकान में आतंकवादी छिपे हुए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You