'केजरीवाल करेंगे राहुल को PM बनाने का समर्थन'

  • 'केजरीवाल करेंगे राहुल को PM बनाने का समर्थन'
You Are HereNational
Tuesday, April 08, 2014-12:55 PM
नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव शुरु होने से पहले ही आम आदमी पार्टी में घमासान मच गया है। आम आदमी पार्टी ने अश्विनी उपाध्याय को पार्टी से बाहर निकाल दिया है। हालाकि इसके बारे में अश्विनी ने कहा मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई। आम आदमी पार्टी ने अश्विनी को इसकी जानकारी ई-मेल के जरिए दी। उपाध्याय ने अरविंद केजरीवाल की जगह कुमार विश्वास को संयोजक बनाने की मांग की थी।अश्विनी उपाध्याय ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्विटर पर हल्ला बोला है। 
 
एक ट्वीट में अश्विनी ने कहा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए पहले खुद का स्वार्थ, उसके बाद पाटी व राष्ट्रहित आता है। उन्होंने ट्वीट पर कहा कि वर्ष 2013 के तहत आप का मकसद है कि 350 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लडऩा और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन करना, उन्होंने कहा कि केजरीवाल आस्तिक व्यक्ति नहीं है, लेकिन केवल वोटो को हासिल करने के लिए शिवगंगा ट्रेन से यात्रा भी की और गंगा में डुबकी भी लगाई और यहां तक कि वह काशी विश्वनाथ गए।
 
गत दिन ट्विटर पर अश्विनी उपाध्याय ने कहा कि राष्ट्रीय सलाहकार परिषद की सदस्यता को प्राप्त करने के लिए केजरीवाल ने कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात भी की। उन्होंने कहा कि इसके बारे में मीडिया को केजरीवाल से सवाल पूछने चाहिए। इससे पहले रविवार को भी अश्विनी उपाध्याय ने केजरीवाल पर ट्वीट किया था। उन्होंने केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि मैंने लोकसभा का टिकट मांगा था। उपाध्याय ने कहा कि 'मैंने कभी लोकसभा का टिकट नहीं मांगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल यह साबित करे कि मैने लोकसभा का टिकट मांगा था। नहीं तो वह माफी मांगे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You