जनता व उम्मीदवारों के बीच इंटरनैट वार

  • जनता व उम्मीदवारों के बीच इंटरनैट वार
You Are HereNational
Tuesday, April 08, 2014-12:53 PM
नई दिल्ली,काॢतकेय हरबोला): दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को आजमा चुके मतदाता दोबारा साथ देने से पहले पार्टी (आप) की प्रत्याशी राखी बिड़लान से जिस तरह से क्षेत्र में सवाल जवाब करते हैं, उसे देख साफ लगता है मतदाताओं का समर्थन हासिल करने में उन्हें पहले के मुकाबले अधिक मुसीबत पेश आ सकती है।
 
यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता, राखी के फेसबुक व ट्विटर पेज पर भी लोग उनसे कई सवाल करते दिख रहे हैं। यानी फेस-2 हो या फेसबुक, दोनों पर ही राखी को चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन वहीं, यह देखने में आ रहा है कि चुनाव प्रचार में व्यस्त होने के चलते राखी के समर्थक उन पर खड़े हो रहे सवालों का भी उसी वेग से जवाब भी दे रहे हैं। 
 
आखिर हम आपको वोट क्यों दें? : एक व्यक्ति ने लोकसभा प्रत्याशी राखी बिड़लान से फेसबुक पर सवाल किया है कि आपको क्यों वोट दें, कारण बताएं। ऐसे ही कुछ लोग राखी के फेसबुक पेज पर अलग-अलग व्यंग्य करते हुए पोस्टर पोस्ट कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने ऐसा ही पोस्टर पोस्ट कर आप की लगातार गिरती लोकप्रियता पर तंज कसा है। कुछ और लोग भी हैं जो आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों से उनके फेसबुक और ट्विटर एकाऊंट पर सवाल कर रहे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You