'AAP का ‘‘भंडाफोड़’’ करने के लिए पूरे देश की यात्रा करूंगा'

  • 'AAP का ‘‘भंडाफोड़’’ करने के लिए पूरे देश की यात्रा करूंगा'
You Are HereNational
Tuesday, April 08, 2014-5:29 PM

चंडीगढ़: आप के निष्किासित सदस्य अश्विनी उपाध्याय ने आज आरोप लगाया कि पार्टी का एकमात्र उद्देश्य ‘‘केंद्र में अस्थिर सरकार लाना है, ताकि यह सबसे बड़ी पार्टी के साथ समझौता कर सकेे ।’’ आप की राष्ट्रीय परिषद के पूर्व सदस्य उपाध्याय ने कहा, ‘‘आप इसलिए लोकसभा चुनाव लड़ रही है, ताकि केंद्र में अस्थिर सरकार बने क्योंकि इससे पार्टी को सबसे बड़े संगठन के साथ समझौता करने में मदद मिलेगी ।’’

उन्होंने कहा कि आप भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने पर बागी हुए उपाध्याय ने कहा कि वह आप का ‘‘भंडाफोड़’’ करने के लिए पूरे देश की यात्रा करेंगे जो अपने एजेंडे से ‘‘भटक’’ गई है । उपाध्याय ने कहा कि आप की स्थापना भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, वीआईपी संस्कृति, वंशवाद की राजनीति, आपराधिक और जाति आधारित राजनीति जैसे मुद्दों से लडऩे के लिए हुई थी। अब इन मुद्दों की परवाह किए बिना ‘‘समझौते’’ किए जा रहे हैं ।

उन्होंने आरोप लगाया कि आप ने अपने खेमे में राष्ट्रविरोधी तत्वों को शामिल किया है । पार्टी को विदेश से धन और मदद मिल रही है । आप सदस्यों द्वारा संचालित गैर सरकारी संगठनों को फोर्ड फाउंडेशन से डोनेशन मिल रहा है । उन्होंने आरोप लगाया कि इसके अतिरिक्त, फोर्ड फाउंडेशन की मदद से चल रहे ‘कबीर’ सहित गैर सरकारी संगठन माओवादियों या आतंकवादियों के प्रति हमदर्दी रखते हैं । फोर्ड फाउंडेशन अमेरिकी हितों के लिए काम करती है ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You