‘किरण बेदी ना मेरा फोन उठाती, न मैसेज का जबाव देती’

Edited By ,Updated: 28 Jan, 2015 05:42 PM

article

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संकेत दिए हैं कि किरण बेदी हमेशा से बीजेपी को लेकर सॉफ्ट थीं।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संकेत दिए हैं कि किरण बेदी हमेशा से बीजेपी को लेकर सॉफ्ट थीं। वह दो साल पहले भी तत्कालीन बीजेपी प्रेजिडेंट के खिलाफ बोलने के लिए राजी नहीं थीं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि किरण बेदी जब बीजेपी में शामिल हुईं, तो पार्टी दिल्ली में डूबने के कगार पर थी। उन्होंने पार्टी को पूरी तरह डुबाने में बड़ा रोल अदा किया है। बीजेपी में कई ग्रुप हैं जो अब मिलकर बेदी का खेल बिगाडऩे में लगे हुए हैं। 

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि दो साल पहले कोयला ब्लॉक आवंटन के खिलाफ आंदोलन के बाद बेदी ने उनका फोन उठाना बंद कर दिया था और न ही उनके मैसेज का जवाब देती थीं। बेदी ने उनसे कहा था कि नितिन गडकरी के घर का घेराव करना गलत है। लेकिन उन्होंने बेदी की बात नहीं मनी तो वह खुलकर उनके खिलाफ हो गईं। 

बता दें कि अगस्त 2012 में केजरीवाल और प्रशांत भूषण ने कोयला ब्लॉक आवंटन में भ्रष्टाचार के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और नितिन गडकरी के घर का घेराव करने के लिए भीड़ की अगुवाई की थी, जिसमें अन्ना आंदोलन के कई सदस्यों की गिरफ्तारी भी हुई थी। केजरीवाल ने कहा कि इस चुनाव में वह जीतें या हारें, ‘आप’ का संघर्ष जारी रहेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!