अपनी ही पत्नी पर लगाया हैरान कर देने वाला आरोप

Edited By ,Updated: 30 Jan, 2015 12:53 AM

article

एनएच चार स्थित आदर्श नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व उसके एक रिश्तेदार पर अपने दोनों बच्चों को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाया है।

फरीदाबाद (रजत) : एनएच चार स्थित आदर्श नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व उसके एक रिश्तेदार पर अपने दोनों बच्चों को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ काफी समय से विवाद चल रहा है। उसकी शिकायत पर थाना एसजीएम नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर में रहने वाले रमेश ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहता है और मेहनत मजदूरी करने का काम करता है। उसका अपनी पत्नी मीना के साथ काफी समय से विवाद चल रहा है। जिसके बाद से ही मीना अपने उसे अलग दिल्ली में रह रही है।

पत्नी के जाने के बाद वह अपनी 15 साल की बेटी और 11 साल के बेटे का किसी तरह पालन पोषण कर रहा है। रमेश का कहना है कि उसकी पत्नी काफी समय से उसके बच्चों को अपने पास बुलाने का प्रयास कर रही है। गत 26 दिसम्बर को भी मीना उसकी बेटी को फोन कर अपने पास बुला रही थी। बेटी ने इस बारे में बताया तो उसने भेजने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद वह भी मामले को भूल चुका था। पिछले दिनों वह अपने दोनों बच्चों को छोड़कर काम पर चला गया था।

शाम को लौट कर आया तो उसके बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे। उसने तुरंत दोनों की तलाश शुरू कर दी। आसपास पूछताछ करने पर पता चला कि उसके बच्चों को मीना व उसके रिश्तेदार मुकेश के साथ कहीं जाते हुए देखा गया है। मामले का पता चलते ही उसने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!