अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चमक बिखेंरेंगे हेनरिक्स, मार्श : लेहमन

Edited By ,Updated: 01 Feb, 2015 09:46 PM

article

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच डारेन लेहमन मानते हैं कि टी-20 बिग बैश लीग में अपनी चमक बिखेरने वाले 2 बल्लेबाज शॉन मार्श और मोएसिस हेनरिक्स भविष्य में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बढिय़ा प्रदर्शन करेंगे।

पर्थः आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच डारेन लेहमन मानते हैं कि टी-20 बिग बैश लीग में अपनी चमक बिखेरने वाले 2 बल्लेबाज शॉन मार्श और मोएसिस हेनरिक्स भविष्य में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बढिय़ा प्रदर्शन करेंगे।

मार्श ने बी.बी.एल. फाइनल में पर्थ स्कॉचर्स के लिए 59 गेंदों पर 73 रन बनाते हुए अपनी टीम को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खिताबी जीत दिलाई। हेनरिक्स ने सिक्सर्स के कप्तान के तौर पर फाइनल में 57 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली थी।
 
दोनों खिलाड़ी क्रिकेट के तीनो प्रारूपों में आस्ट्रेलिया के लिए खेल चुके हैं लेकिन किसी ने अब तक अपनी जगह पक्की नहीं की है। लेहमन मानते हैं कि दोनों के लिए अब हालात बदलने वाले हैं। लेहमन ने कहा, ‘‘दोनों शानदार खिलाड़ी हैं। मेरी नजर में दोनों जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी जगह पक्की कर चमक बिखेरेंगे।’’
 
लेहमन ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने वक्त के साथ खुद को बदला है और समय के साथ अपने खेल में काफी सुधार लाया है। कोच ने कहा कि बतौर कोच वह इन दोनों खिलाड़ियों पर भरोसा कर सकते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!