सप्ताहिक सितारे: क्या है इन सात दिनों का राशिफल

Edited By ,Updated: 23 Feb, 2015 12:03 PM

article

मेष सितारा धन हानि, परेशानी वाला है, मगर पर्यटन, अध्यापन, एयर टिकटिंग, डैकोरेशन, इलैक्ट्रॉनिक्स का काम करने वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, हिम्मत-यत्न शक्ति बनी रहेगी।

मेष

सितारा धन हानि, परेशानी वाला है, मगर पर्यटन, अध्यापन, एयर टिकटिंग, डैकोरेशन, इलैक्ट्रॉनिक्स का काम करने वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, हिम्मत-यत्न शक्ति बनी रहेगी। 22 फरवरी को नुक्सान का भय, कोई न कोई बाधा-समस्या सिर उठाए रहेगी, मगर 23, 24 को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, कारोबारी टूरिंग प्लान करना सही रहेगा, 25-26 धन-लाभ वाले दिन, कामकाजी कदम बढ़त की तरफ, फिर 27, 28 फरवरी को अपने कामों को निपटाने के लिए आपकी भागदौड़ सही नतीजा देगी। 

वृष

उलझनों-झमेलों के बावजूद आप हावी-प्रभावी रहेंगे, अर्थ दशा सुखद, खुशदिल मूड के कारण आप हर काम को हाथ में लेने का हौसला रखेंगे, 22 फरवरी को कारोबारी  दशा अच्छी, आम तौर पर बेहतर हालात बनेंगे, 23-24 एहतियात वाले दिन, जल्दबाजी में कोई काम न निपटाएं, वरना कोई झमेला पैदा हो जाएगा, मगर 25, 26 को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, टूरिंग तथा सप्लाई का काम करने वालों का कदम बढ़त की तरफ, 27-28 फरवरी को आमदन, धन-लाभ तथा हर मोर्चा पर बेहतरी करने वाला समय। 

मिथुन 

जोर लगाने पर सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, व्यापार कारोबार में लाभ, मगर जनशक्ति बाहर भिजवाने वालों को जल्दबाजी में कोई काम न फाइनल करना चाहिए, खर्च भी बढ़ेंगे। 22 फरवरी को किसी भी सरकारी काम को हल्के-फुलके अंदाज में न लें, फिर 23-2 4 को व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर कोई कारोबारी यत्न बेहतर रिजल्ट देगा, 25-26 को जायज व फिजूल दोनों तरह के खर्च होंगे, झमेलों से भी दूरी बनाए रखें मगर 27, 28 फरवरी को कामकाजी दशा अच्छी, यत्नों तथा प्रोग्रामों  में कामयाबी मिलेगी। 

कर्क

पांव फिसलने के कारण कहीं चोट लगने तथा उलझनों  के जागने का डर रहेगा, मगर सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, व्यापार-कारोबार में लाभ, वैसे भी हर तरह से बेहतरी रहेगी। 22 फरवरी को धार्मिक कामों में रुचि, हालात में बेहतरी होगी, 23 से 24 को जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी, 25-26 धन लाभ वाले दिन, कारोबारी टूर  भी लाभप्रद, फिर 27, 28 फरवरी कमजोर दिन, न तो किसी पर भरोसा करें और न ही किसी की जिम्मेदारी में फंसें। 

सिंह

सेहत का ध्यान रखें, मगर सरकारी कामों में आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, कारोबारी तौर पर भी सितारा बेहतर। वैसे शनि का ढैया आपको अपसैट जरूर रख सकता है, ध्यान रखें। 22 फरवरी को पेट के प्रति सतर्क रहना सही रहेगा, मगर 23,  24 को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, मनोबल तथा दबदबा बना रहेगा, 25 से 26 अफसरों के नर्म रुख के कारण राजकीय कामों में आपका बोलबाला बना रहेगा, 27-28 फरवरी को कारोबारी कामों में कोई बाधा मुश्किल हटेगी, आमतौर पर बेहतरी होगी। 

 कन्या

कामकाजी दशा अच्छी, आमतौर पर प्रभाव दबदबा बना रहेगा, शत्रु कमजोर रहेंगे, मगर सेहत में खराबी का डर, घरेलू  मोर्चा पर सद्भाव के बावजूद किसी-किसी समय तनातनी दिखाई देगी। 22 फरवरी को व्यापार कामकाज की दशा अच्छी, 23-24 को पेट में गड़बड़ी की आशंका, इसलिए खान-पान संभल संभाल कर करना चाहिए, मगर 25, 26 को यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी में कोई पेचीदगी हटेगी, 27-28 फरवरी को राजकीय कामों में कामयाबी मिलेगी, अफसर कंसिडरेट से रहेंगे। 

तुला

सेहत के लिए ग्रह ढीला, मगर अर्थ तथा कारोबारी कामों के लिए सितारा अच्छा, सरकारी कामों में पक्ष सुदृढ़ रहेगा। चल रही साढ़ेसाती किसी न किसी पेचीदगी को जगाए रख सकती है, एहतियात रखें। 22 फरवरी को  दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल न करनी चाहिए, मगर 23, 24 को कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 25, 26 को सेहत के प्रति अटैंटिव रहें, किसी की जिम्मेदारी में भी न फंसें, मगर 27, 28 फरवरी को धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर कोई स्कीम भी सिरे चढ़ेगी।  

वृश्चिक

दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर रहेगा, एहतियात रखें, मगर कामकाजी दशा अच्छी, किसी-किसी समय तबीयत में स्वंच्छदता बनी रहा करेगी। 22 फरवरी को आम हालात बेहतर, मान-सम्मान बना रहेगा, 23-24 को विरोधियों की सरगर्मी बढऩे से मानसिक तनाव तथा कशमकश रहने का डर, मगर 25-26 को व्यापारिक तथा कामकाज की दशा अच्छी, घरेलू मोर्चा पर सद्भाव तथा मधुरता बढ़ेगी, फिर 27, 28 फरवरी को सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें, सफर न करें। 

धनु

किसी प्रबल शत्रु के टकरावी मूड के कारण परेशानी रहेगी, मगर कारोबारी दशा सुधरी रहेगी, उत्साह, हिम्मत तथा  यत्न शक्ति बढ़ेगी। 22 फरवरी को आम तौर पर किसी भी जायदादी काम के लिए लाइटली यत्न न करें, फिर 23-24 आम तौर पर कामों की दशा संतोषजनक, मनोबल, दबदबा बना रहेगा, 25-26 शत्रुओं को दुर्बल समझने की भूल महंगी पड़ सकती है, इसलिए उनसे प्रो-एक्विट होकर निपटना ठीक रहेगा, मगर 27-28 फरवरी को अर्थ तथा  कारोबारी दशा अच्छी, हर मामले के प्रति दोनों पति-पत्नी की एक जैसी सोच रहेगी। 

मकर

कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी, पीछा करने पर मित्रों-सज्जन साथियों से मेल-संपर्क मगर विरोधियों तथा हल्की नेचर वाले लोगों से फासला रखना ठीक रहेगा। 22 फरवरी को बड़े लोगों से सहयोग की आशा रखी जा सकती है, 23-24 को जमीनी कामों के लिए आपके यत्न अच्छा रिजल्ट देंगे, 25-26 को संतान के सहयोगी तथा सपोर्टिव रुख के कारण आम हालात में बेहतरी, मान-सम्मान की प्राप्ति, फिर 27-28 फरवरी को दुश्मनों की सरगर्मी पर नजर रखना सही रहेगा।

 कुंभ

कोर्ट-कचहरी के किसी काम को हाथ में लेने पर बेहतर नतीजा बरामद होने की आशा, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी मगर राहू की स्थिति सेहत के लिए ढीली है, एहतियात रखें। 22 फरवरी को कारोबारी दशा अच्छी, 23-24 को उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, 25-26 को जमीनी तथा अदालती कामों में कदम बढ़त की तरफ, मान-सम्मान की प्राप्ति, 27-28 फरवरी को आपकी सामान्य कामों के लिए योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी। 

मीन

कारोबारी टूरिंग अच्छा रिजल्ट देगी, बड़े लोगों के सहयोग से कोई मुश्किल सहज बनेगी, संतान के साथ तालमेल मगर स्वभाव में जोश व क्रोध बना रह सकता है। 22 फरवरी को कारोबारी दशा ठीकठाक, 23-24 को व्यापार कारोबार में लाभ, यत्न करने पर किसी कामकाजी काम में कोई पेचीदगी हट सकती है, 25-26 को मित्र तथा सज्जन साथी मेहरबान तथा कंसिडरेट से रहेंगे, 27-28 फरवरी को जायदादी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिटर्न देगी, मान-सम्मान की प्राप्ति। 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!