लो जी लांच से पहले ही देख लो सैमसंग का Galaxy S6 (Photos)

Edited By ,Updated: 26 Feb, 2015 10:10 PM

article

सैमसंग की Galaxy S सीरीज का नया स्मार्टफोन आजकल सुर्खियों में है। दक्षिण कोरियाई कंपनी अगले महीने यानि 1 मार्च को एक इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन Galaxy S6 को लांच करेगी। मगर ...

नई दिल्ली: सैमसंग की Galaxy S सीरीज का नया स्मार्टफोन आजकल सुर्खियों में है। दक्षिण कोरियाई कंपनी अगले महीने यानि 1 मार्च को एक इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन Galaxy S6 को लांच करेगी। मगर लांच से पहले ही सैमसंग के Galaxy S6 की तस्वीरें वेब पर लीक हो गई है।

New Design
Galaxy S6 की लीक हुई फोटोज में सैमसंग के नए डिजाइन को देखा जा सकता है। जहां अब तक Galaxy S सीरीज के स्मार्टफोंस में प्लास्टिक बॅाडी का प्रयोग किया गया है वहीं नए Galaxy फोन को बढ़िया दिखाने के लिए मेटल फ्रेम का प्रयोग किया गया है। इसके साथ ही Galaxy S6 साधारण और Edge दोनों डिजाइन के साथ देखने को मिलेगा।

Sim Tray and Back Cover
नए Galaxy में सिम कार्ड वाली जगह को भी बदल दिया गया है। फोन में बाहर की तरफ अलग से सिम ट्रे दी गई है। Galaxy S6 में non-removable बैक कवर का प्रोयग किया गया है। Galaxy S5 में कैमरे के नीचे हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया था मगर Galaxy S6 में इसे बदल कर कैमरे के साइड पर कर दिया गया है।

Remember to iPhone

तस्वीरों से देखकर साफ कहा जा सकता है Galaxy S6 आपको आईफोन की याद दिला देगा। फोन के निचे की तरफ 3.5 एमएम हैडफोन जैक और स्पीकर दिए गए है, जो आईफोन जैसे लगते हैं।

Another Feature
फोन के अन्य फीचर्स के बारे में अभी तक पिछली अफवाहें ही चर्चित है। जिसमें कहा गया है कि Galaxy S6 में स्नैपड्रैगन 810 चिपसेट, 3GB की रैम, 20 मेगापिक्सेल का रीयर कैमरा और एंड्रायड 5.0 लॅालीपॅाप का साथ होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!