कार की चाबी से छुटकारा दिलाएगा Apple का Upcoming Gadget

Edited By ,Updated: 01 Mar, 2015 12:02 AM

article

तकनीकी जगत की जानी मानी कंपनी Apple 8 मार्च को अपना नया गैजेट लांच करने वाली है और यह कंपनी का अब तक का सबसे पॉपुलर प्रोडक्ट है। जो लांच से पहले ही सुर्खियों में भी है और ...

नई दिल्ली: तकनीकी जगत की जानी मानी कंपनी Apple 8 मार्च को अपना नया गैजेट लांच करने वाली है और यह कंपनी का अब तक का सबसे पॉपुलर प्रोडक्ट है। जो लांच से पहले ही सुर्खियों में भी है और इसकी सफलता व असफलता के बारे में भी चर्चा हो रही है। Apple के इस गैजेट का नाम है Apple Watch। इसे पिछले साल सितंबर में पेश किया गया था। Apple की Smartwatch को लेकर नई बात सामने आई है।

Apple Watch Might Replace Car keys
अगर आपके पास कार है तो Apple Watch आपको चाबी से छुटकारा दिला सकती है। क्योंकि कंपनी के सीईओ टिम कुक ने एक इंटरव्यू में कहा कि हो सकता है कार की चाबी के स्थान पर Apple Watchजगह बना ले।

Battery Life
इसके अलावा कंपनी के सीईओ ने उन बातों पर भी लगाम लगा दी जिसमें यह कहा जा रहा था कि Apple Watch एक दिन भी आपका साथ नहीं देगी। इस बारे में कुक का कहना है कि Apple Watch पूरे दिन आराम से आपका साथ दे देगी और इसे आईफोन जितना ही चार्ज करना पड़ेगा।

Wait For Apple Watch

इसी के साथ Apple Watch कब तक उपलब्ध होगी इस बारे में जानकारी सामने आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है कि लांच के एक दम ही Apple Watch बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होगी। इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!