‘जिनके अच्छे दिन थे उनके और अच्छे दिन हो गए’

Edited By ,Updated: 01 Mar, 2015 01:27 PM

article

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वर्ष 2015-16 के आम बजट पर तंज कसते हुए आज कहा कि जिनके पहले से ही ‘अच्छे दिन’ थे उनके और अच्छे दिन आ गए और जो लोग एेसे दिनों की उम्मीद कर रहे थे उनका इंतजार कब खत्म होगा, यह सवाल और गहरा गया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वर्ष 2015-16 के आम बजट पर तंज कसते हुए आज कहा कि जिनके पहले से ही ‘अच्छे दिन’ थे उनके और अच्छे दिन आ गए और जो लोग एेसे दिनों की उम्मीद कर रहे थे उनका इंतजार कब खत्म होगा, यह सवाल और गहरा गया है।  यहां साइकिल ट्रैक के उद्घाटन अवसर पर संवाददाताआें से बातचीत में मुख्यमंत्री ने एक सवाल पर कहा ‘‘मैं बजट पर कहना चाहूंगा कि जिनके पहले से ही अच्छे दिन थे उनके और अच्छे दिन हो गए, और जो लोग अच्छे दिनों की उम्मीद कर रहे थे उनके अच्छे दिन कब आएंगे यह बड़ा सवाल है।’’  

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के सभी सांसदों को प्रदेश की समस्याओं से रूबरू कराने के लिए पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रदेश के सभी सांसदों को पत्र लिखा है। प्रदेश की कई समस्याएं हैं, राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़े सवाल हैं। उनका मानना है कि प्रदेश के सांसद सवाल उठाएंगे। चूंकि अब बजट भी आ गया है तो चीजें सामने आ जाएंगी।  

लखनऊ तथा आगरा में पायलट परियोजना के रूप में बनाए गए साइकिल ट्रैक का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके निर्माण के लिए विशेषज्ञों के सुझावों को शामिल किया गया है। पूरी कोशिश की गई है कि ट्रैक निर्माण के लिए कम से कम पेड़ काटे जाएं। उन्होंने कहा कि अभी पायलट परियोजना के तौर पर लखनऊ तथा आगरा में साइकिल ट्रैक बनाए गए हैं। अगले दो साल में कई जगह एेसे ट्रैक बनाए जाएंगे। अखिलेश ने कहा कि साइकिल को जन परिवहन का माध्यम बनाने के उपायों पर सरकार विचार कर रही है, क्योंकि अगर उचित सुविधाएं मिलेंगी तो लोग साइकिल जरूर चलाएंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!