HTC ने लॅान्च किया नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन One M9 (Photos)

Edited By ,Updated: 02 Mar, 2015 12:40 AM

article

बार्सिलोना में शुरू होने वाले विश्व के सबसे बड़े मोबाइल इवेंट 'मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस' (MWC 2015) से पहले प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी HTC ने अपनी नई पीढ़ी और फ्लैगशिप सीरीज One ...

नई दिल्ली: बार्सिलोना में शुरू होने वाले विश्व के सबसे बड़े मोबाइल इवेंट 'मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस' (MWC 2015) से पहले प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी HTC ने अपनी नई पीढ़ी और फ्लैगशिप सीरीज One का नया वैरिएंट लांच कर दिया है। माना जा रहा था कि पिछली पीढ़ी की तरह ही One M9 एक शानदार स्मार्टफोन होगा, पंरतु HTC One M9 को देखकर निराशा ही हाथ लगी है।

HTC ने इवेंट के दौरान तीसरी पीढ़ी का HTC One M9 लांच किया है। इसी के साथ HTC ने अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनियों सैमसंग, सोनी, एलजी, एप्पल के लिए स्मार्टफोन वल्रड में One M9 के तौर पर नई चुनौती पेश कर दी है। यह स्मार्टफोन इस महीने के मध्य में बाजार में पेश किया जाएगा।

Design :- डिजाइन के मामने में One M9 भी पुराने स्मार्टफोन One M8 और M7 की ही है। फोन इस बार एक ही कैमरा दिया गया है और पीछे से देखने पर यह स्मार्टफोन आपको One M7 की याद दिलाएगा। आगे की तरफ One M9 में अल्युमीनियम बॅाडी के साथ पुराना डिजाइन देखने को मिलेगा जैसा कि M7 और M8 में देखने को मिल चुका है।

Display :- One M9 में 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसके साथ बुम साउंड स्पीकर का साथ दिया गया है।

Processor :- फोन में 64 बिट पर चलने वाला अॅाक्टा कोर 2.0 CPU स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर दिया गया है। जिसके साथ 3 GB की रैम और एड्रैनो 430 GPU का साथ मिलेगा।

Storage :- इसमें 32 GB की इंटरनल स्टोरेज और 128 GB की एसडी कार्ड स्टोरेज के साथ 155 GB की गूगल ड्राइव स्टोरेज का साथ दिया गया है।

Camera :- जैसे कि अफवाहें चल रही थी उसी प्रकार M9 में 20 मेगापिक्सेल का कैमरा sapphire lens के साथ दिया गया है। जिसके साथ ड्यूल टोन एलईडी का साथ मिलेगा। इसके अलावा इसके कैमरे से 4k वीडियो रिकार्डिंग भी की जा सकती है।

Operating System :- यह एंड्रायड के 5.0 लॅालीपॅाप वर्जन पर चलता है जिसके साथ HTC की कस्टम UI Sense 7 काम करती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!