गर्लफ्रेंड अनुष्का के खातिर विराट कोहली ने पत्रकार के साथ की गालीगलौज

Edited By ,Updated: 04 Mar, 2015 11:44 AM

article

भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी विराट कोहली ने आज मंगलवार को पत्रकार के साथ गालीगलौज की। जिसके बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ, और बाद में कोहली ने कहा किे पहचानने में भूल के कारण उन्होंने पत्रकार को गाली दे दी। वह यह गाली किसी और को देना...

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी विराट कोहली आज अचानक ही अपना आपा खो बैठे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में शुक्रवार को होने वाले लीग चरण के मैच से पहले आज यहां अभ्यास सत्र के बाद एक पत्रकार के लिये अपशब्द कहे।  किसी भी विश्वास नहीं था कि इस तरह की घटना घटेगी। कोहली अभ्यास के बाद जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहा था तो उसने अपने सामने एक राष्ट्रीय दैनिक के पत्रकार को खड़ा पाया।  

पत्रकार कुछ समझ पाता इससे पहले ही कोहली ने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। कुछ देर तक एेसा चलता रहा और फिर वह चला गया। भारतीय टीम के कुछ सदस्य भी तब हैरानी से देख रहे थे कि आखिर माजरा क्या है।  उस पत्रकार को भी पता नहीं था कि आखिर कोहली क्यों एेसा व्यवहार कर रहा है लेकिन जब कोहली का गुस्सा शांत हुआ तो उसने किसी को बताया कि उनके और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के बारे में राष्ट्रीय दैनिक में रिपोर्ट छपी थी और उसे लगा कि यह रिपोर्ट उस पत्रकार ने लिखी थी।  

जब कोहली को बताया कि उसने पत्रकार की सही पहचान नहीं की तो कोहली ने एक पत्रकार को बुलाया और उसके जरिये घटना के लिये माफी मांगी।  विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार टीम निदेशक रवि शास्त्री ने कोहली से स्वयं बात की और उससे कहा कि वह अपना आपा नहीं खोये क्योंकि भारत के भविष्य के कप्तान को सार्वजनिक रूप से इस तरह का व्यवहार करना शोभा नहीं देता है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!