युवती के इस कदम से सहमी छात्राए, मैनेजर को पत्र लिखकर छोड़ा हॉस्टल(देखें तस्वीरें)

Edited By ,Updated: 28 Mar, 2015 12:02 AM

article

हजरतगंज में नवल किशोर रोड स्थित राजश्री गल्र्स हॉस्टल में एक लड़की ने कलाई की नस काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा मेडिकल की....

लखनऊ. हजरतगंज में नवल किशोर रोड स्थित राजश्री गल्र्स हॉस्टल में एक लड़की ने कलाई की नस काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा मेडिकल की कोचिंग ले रही थी। छात्रा की पहचान रजिया इरशाद (21) आजमगढ़ के रुप में हुई है। इस घटना के बाद हॉस्टल में सनसनी फैल गई। वहीं, हॉसटल में रह रही अन्य छात्राओं ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे पड़ोस के कमरे में रहने वाली उसकी सहेली मधु मोबाइल फोन का चार्जर लेने पहुंची तो दरवाजा भीतर से बंद था।
 
उन्होंने कहा कि काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो अन्य छात्राएं एकत्र हो गईं। कुर्सी पर चढ़कर छात्राओं ने दरवाजे के ऊपर बने झरोखे से भीतर देखा तो रजिया दुपट्टे के सहारे फंदे से लटकी हुई थी। रजिया की आत्महत्या के बाद हॉस्टल के बाहर भीड़ लग गई। मृतक छात्रा ने ये कदम उठाने से पहले अपने भाई के नाम संदेश भी लिखा था, जिसमें उसने भाई की विश पूरी करने की बात कही। हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं का कहना था कि वह सुबह तक ठीक थी। छात्राओं का कहना है कि वह कोचिंग नहीं गई थी। वह जब लौटकर आईं तो उसका कमरा अंदर से बंद था। छात्रा की खुदकुशी से हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राएं काफी सहमी हैं। कई छात्राओं ने मैनेजर को प्रार्थना पत्र देकर हॉस्टल छोड़ दिया और अपने घर लौट गईं तो कुछ छात्राओं ने दूसरे हॉस्टल में शिफ्ट कर लिया है।पुलिस ने इस संबध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!