किसी एक टीम को तो हारना ही होगा: मैकुलम

Edited By ,Updated: 29 Mar, 2015 01:25 PM

article

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन ..

 
मेलबोर्न आस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि दोनों ही टीमें चैंपियन बनने के लिए जी जान लगा देंगी लेकिन किसी एक को हारना पड़ेगा।
 
मैकुलम ने कहा कि एमसीजी की यह पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल है और हम इसपर 300 रन बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। हमने फाइनल के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसने सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को हराया था। मैं यह दावा तो नहीं करता कि हम जीतेंगे ही लेकिन हमें हराना आसान भी नहीं होगा। आज दोनों ही टीमों के खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीतने के लिए जी जान लगा देंगे पर फिर भी सच्चाई यही है कि किसी एक टीम को हारना पड़ेगा।
 
 वहीं दूसरी तरफ फाइनल मुकाबले के बाद वनडे क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर चुके आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा टॉस जीतने पर मैं भी पहले बल्लेबाजी ही चुनता लेकिन पिच शानदार दिख रही है तो यह कोई मायने नहीं रखता। मैंने खिलाड़यिों से लगातार अच्छा क्रिकेट खेलते रहने को कहा है।
 
 मानसिक रूप से हमारी टीम तैयार हैं लेकिन शारीरिक आराम की भी जरूरत थी इसलिए पिछले दो दिनों से हमने सिर्फ आराम किया है जिससे फाइनल के लिए खुद को तरोताजा रख सकेें। आस्ट्रेलिया इससे पहले 1987, 1999, 2003 और 2007 में चार बार विश्व चैंपियन बन चुका है जबकि न्यूजीलैंड अभी तक एक बार भी खिताब नहीं जीत सका है।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!