बेटों की पिटाई से तंग पिता ने सुनाया अपना दर्द

Edited By ,Updated: 15 Apr, 2015 05:03 AM

article

शहर के मोहल्ला दीप नगर निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग प्रकाश सिंह ने आरोप लगाया है कि मेरे अपने ही लड़के मुझसे व मेरी पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं।

होशियारपुर (जैन): शहर के मोहल्ला दीप नगर निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग प्रकाश सिंह ने आरोप लगाया है कि मेरे अपने ही लड़के मुझसे व मेरी पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं। पुलिस में मामला दर्ज करवाए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही। 
 
आज प्रैस क्लब में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान प्रकाश सिंह ने कहा कि उसकी जायदाद हथियाने के लिए ही उस पर तशद्दद हो रही है। प्रकाश सिंह के साथ उसकी बुजुर्ग पत्नी प्रीतम कौर भी मौजूद थी। हालांकि प्रीतम कौर कुछ भी कह पाने में असमर्थ थी लेकिन प्रकाश सिंह बार-बार यह दुहाई दे रहा था कि उसने घर में जो किराएदार रखे हुए थे उन्हें भी धमका कर निकाल दिया गया।
 
इस किराए की आमदन से वह घर का गुजारा कर रहा था। उसने बताया कि पिछले माह थाना मॉडल टाऊन में मामला दर्ज हुआ लेकिन बड़े खेद की बात है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही। उसने दुखी होकर कहा कि रोज-रोज की पिटाई से अच्छा है कि क्यों न आत्मदाह ही कर लिया जाए। 
 
क्या कहता है लड़का
सम्पर्क करने पर प्रकाश सिंह के लड़के जरनैल सिंह ने इन तमाम अरोपों को सिरे से नकारा। उसने बताया कि वे 3 भाई हैं तथा सभी खुद कमा कर अपने परिवारों का पालन-पोषण कर रहे हैं। उसने कहा कि उसके पिता की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इसलिए वह हमेें बदनाम करने के लिए बेवजह आरोप लगा रहे हैं। 
 
जरनैल सिंह के मुताबिक किराएदारों को घर मेें रखने के लिए वे इसलिए खिलाफ हैं कि बुजुर्ग माता-पिता के बाद ये लोग मकान पर काबिज हो सकते हैं। इसलिए वे घर में किराएदार रखने के हक में नहीं हैं। जरनैल सिंह ने यह भी कहा कि उसका पिता पुश्तैनी जायदाद को बेचने की धमकियां भी देता है। उसने कहा कि अपने मां-बाप पर हाथ उठाए जाने संबंधी आरोप भी मनगढ़ंत हैं। मामला दर्ज होने संबंधी पूछने पर जरनैल ने कहा कि उसके एक भाई व भाई की पत्नी के खिलाफ पिता ने जो मामला दर्ज करवाया था पुलिस जांच में वह झूठा पाया गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!