फर्जी आईएएस मामले से जुड़े केंद्रीय कपड़ा मंत्री !

Edited By ,Updated: 19 Apr, 2015 10:47 PM

article

फर्जी आईएएस रूबी चौधरी के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पूछताछ के दौरान रूबी के साथ जुड़े लोगों में केंद्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार के नाम का सामने आया है। जिससे इस नाम के सामने आ जाने से हडक़म्प सा मच गया है। वहीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री का कहना...

नई दिल्ली: फर्जी आईएएस रूबी चौधरी के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पूछताछ के दौरान रूबी के साथ जुड़े लोगों में केंद्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार के नाम का सामने आया है। जिससे इस नाम के सामने आ जाने से हडक़म्प सा मच गया है। वहीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री का कहना है कि उन्हें जबरदस्ती इस मामले में फंसाया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार फर्जी दस्तावेजों के सहारे आईएस बनने की कोशिश करने वाली रूबी चौधरी ने एक बड़ा खुलासा किया है। जी हां मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में छह माह तक रही रूबी चौधरी इन दिनों पुलिस की हिरासत में हैं। इन दिनों उनके मामले में एसआईटी जांच कर रही हैं।


जिस इस मामले में अब रूबी ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार का नाम लिया हैं। रूबी ने बताया कि उनके मामा रामवतार दिल्ली के कपड़ा मंत्रालय में एक अधिकारी के पद पर तैनात है। जिससे उनकी कई बड़े लोगों से अच्छी जान पहचान है। उनके मामा के कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार और उनके पीए से अच्छे और करीबी संबंध हैं।


उनके मामा अक्सर ही उनसे मिलते रहते हैं। सूत्रों की माने तो इस मामले में बरेली कनेक्शन काफी गहरा है, क्योंकि लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के निदेशक सौरभ जैन भी वहीं रहते हैं। जिससे उनकी भी उपरोक्त लोगों से अच्छी जमती है। रूबी ने बताया कि सौरभ जैन से वह मिली और उनकी अकादमी में दाखिल हो गयी।


इसके लिये इनका लोगों ने रूबी की पूरी मदद की और उसे सफल बनाने के लिये पूरी तैयारी भी कर ली थी, लेकिन मामला खुल जाने से उनके इरादों पर पानी फिर गया है। वहीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार का नाम आने से बरेली में हलचल तेज हो गयी है। मंत्री संतोष गंगवार का कहना है मैं इनमे से किसी को नहीं जानता हूं। रूबी को तो मैनें इस मामले के खुलने के बाद समाचारों में जाना है। यह मुझे फंसाने का प्रयास हो रहा है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!