Pics: जालंधर में अकालियों ने फाड़े एक-दूसरे के कपड़े, हुई हाथापाई

Edited By ,Updated: 23 Apr, 2015 12:28 PM

article

जिला अकाली दल द्वारा आज 120 फुटी रोड पर स्थित बाबू जगजीवन राम पार्क में साफ-सफाई कर व पौधे लगाकर अंतर्राष्ट्रीय धरती दिवस (अर्थ डे) मनाने का प्रोग्राम रखा गया था।

जालंधर (बुलंद): जिला अकाली दल द्वारा आज 120 फुटी रोड पर स्थित बाबू जगजीवन राम पार्क में साफ-सफाई कर व पौधे लगाकर अंतर्राष्ट्रीय धरती दिवस (अर्थ डे) मनाने का प्रोग्राम रखा गया था। 
 
इस मौके पर मुख्य मेहमान के रूप में यूथ अकाली दल दोआबा जोन के प्रधान सर्बजोत सिंह साबी शामिल हुए। साबी की अगुवाई में शहर के कई बड़े अकाली नेताओं ने इलाके की सफाई की व पौधे लगाए, परन्तु अभी अर्थ डे के सही अर्थ सामने आए भी नहीं थे कि अकाली दल की आपसी गुटबंदी ने अर्थ डे को अनर्थ डे में बदल दिया।
 
हुआ यूं कि अभी दोआबा प्रधान पार्क में पौधारोपण करने वाले ही थे कि कार्यक्रम में सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया व युवा अकाली नेता सुखमिंद्र सिंह राजपाल में पुरानी रंजिश के चलते कहा-सुनी हो गई। इसके बाद भाटिया व उनके समर्थकों की राजपाल से तीखी नोक-झोंक हाथापाई का रूप धारण कर गई और भाटिया समर्थकों ने राजपाल पर धावा बोल दिया। इस दौरान राजपाल के कपड़े भी फट गए और छोटी-मोटी चोटें भी लगीं। 
 
मामला इतना बढ़ गया कि खुद दोआबा प्रधान साबी को राजपाल को बचाने के लिए आगे आना पड़ा। राजपाल के साथ झगडऩे वाले एक युवक के हाथ से साबी ने दातर छीनी और राजपाल को उससे बचाकर अपनी गाड़ी में वहां से भेजा।
 
भाटिया पर कार्रवाई न हुई तो करूंगा आत्मदाह: राजपाल
अपने साथ हुई मारमीट के बाद सुखमिंद्र सिंह राजपाल अपने साथियों समेत पुलिस कमिश्नर यूरिंद्र सिंह हेयर व डिप्टी कमिश्नर के समक्ष पेश हुए। उन्होंने कमिश्नर को शिकायत सौंपते हुए आरोप लगाया कि अकाली दल के कार्यक्रम में सीनियर डिप्टी मेयर ने साजिश के तहत उन पर हमला करवाया है। 
 
राजपाल ने कहा कि अगर पुलिस ने भाटिया के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई नहीं की तो वह 24 अप्रैल को पुलिस कमिश्नर दफ्तर के समक्ष आत्मदाह करेंगे जिसके जिम्मेदार भाटिया होंगे। दूसरी ओर कमलजीत सिंह भाटिया ने उन पर लगे आरोपों को नकारा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!