मुंबई एयरपोर्ट के ऊपर दिखे 5 रहस्यमयी पैराशूट, मचा हड़कंप

Edited By ,Updated: 25 May, 2015 12:21 PM

article

मुंबई एयरपोर्ट के ऊपर शनिवार शाम को उड़ते मिले मानव रहित 5 पैराशूट जांच एजेंसियों के लिए अभी तक पहेली बनी हुई है। वहीं,पीएमओ ने संज्ञान लेते हुए इस घटना पर चिंता जताई है और इंडियन एयरफोर्स, नेवी, इंटेलीजेंस ब्यूरो, सीईएसएफ और मुंबई

मुंबई: मुंबई एयरपोर्ट के ऊपर शनिवार शाम को उड़ते मिले मानव रहित 5 पैराशूट जांच एजेंसियों के लिए अभी तक पहेली बनी हुई है। वहीं,पीएमओ ने संज्ञान लेते हुए इस घटना पर चिंता जताई है और इंडियन एयरफोर्स, नेवी, इंटेलीजेंस ब्यूरो, सीईएसएफ और मुंबई पुलिस से जवाब मांगा है। सूत्रों के मुताबिक सभी जांच एजेंसियों के चीफ इन रिमोट कंट्रोल्ड पैराशूट्स की जानकारी साझा करने के लिए मुंबई में आज बैठक करेंगे। 

बता दें कि जेट एयरवेज के पायलट कैप्टन दिनेश कुमार ने शनिवार शाम 5:55 बजे पहली बार इन पैराशूट्स को मुंबई एयरपोर्ट के ऊपर उड़ते देखा। उन्होंने इसकी सूचना फौरन एयर ट्रैफिक कंट्रोल को दी। एयरपोर्ट के ऊपर संदिग्ध पैराशूट्स उडऩे की जानकारी एयर ट्रैफिक कंट्रोल को मिली। इस दौरान कोलकाता से आ रही इंडिगो फ्लाइट एयरपोर्ट पर लैंड करने वाली थी।

इसके बाद अधिकारियों ने संभावित खतरे को भांपते हुए इंडिगो फ्लाइट को उतरने से रोक दिया। किसी के पास इन पैराशूट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और न ही इन्हें रडार में ट्रेस किया गया। उधर, मुंबई पुलिस से इलाके में रजिस्टर्ड पैराग्लाइडिंग संस्थानों की जानकारी मांगी गई है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!