मोहब्बत ऐसी की पत्नी के मरने के बाद उसकी लाश से सोता रहा ये शख्स

Edited By ,Updated: 19 Jun, 2015 05:41 PM

article

कहते पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों तक बंधा होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक ऐसा पति देखने को मिला जो पत्नी के मरने के बाद भी उसको जिंदा रख उसके साथ रहता है।

वियतनाम: कहते पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों तक बंधा होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक ऐसा पति देखने को मिला जो पत्नी के मरने के बाद भी उसको जिंदा रख उसके साथ रहता है।

वियतनाम का रहने वाला इस शख्स ने मृत पत्नी की लाश पर मिट्टी का लेप कर दिया और इस लाश को पलंग पर लेटा उसके साथ सालों तक लिपटकर सोता रहा है। 55 साल का ले वेन का एक बेटा भी है जो अपनी मां को बहुत चाहता है। बेटा भी सोने से पहले अपनी मिट्टी की गुडिय़ा बनी मां को गले लगाकर ही सोता है।

वेन हर रोज उस लाश को साफ करता और अपनी पत्नी को दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत मानता है साथ ही उसके लिए कपड़े भी खरीदता है। दिन में दो बार वह उसके कपड़े बदलता है। बीते कई सालों से वेन अपनी मरी हुई पत्नी के साथ इसी अंदाज में रहता है।

इस शख्स की बीवी की मौत 2003 में हो गई थी और उस वक्त तो उसने अपनी पत्नी को पूरी परंपराओं के साथ दफन कर दिया था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही उसने अपनी पत्नी के शव को कब्र से निकाला और घर ले आया। ले वेन मानता है कि वह एक नॉर्मल व्यक्ति नहीं है, फिर भी उसे पत्नी की लाश के साथ सोने में किसी भी प्रकार का डर नहीं लगता।

वेन का मानना था कि उसकी पत्नी का केवल शरीर गया था, लेकिन उसकी आत्मा उसके और बेटे के साथ थी। वेन पर नियमों के आधार पर मामला दर्ज हुआ, क्योंकि किसी को भी इस तरह से शव को अपने घर में रखने की इजाजत नहीं थी।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!