कार की चाहत में बेटे ने मां को दराट से काट डाला

Edited By ,Updated: 28 Jun, 2015 09:16 AM

article

पुलिस थाना भराड़ी के तहत आने वाले गांव बरोटा में एक बेटे ने दराट से मां को काट डाला जिसकी आईजीएमसी शिमला में मौत हो गई।

घुमारवीं : पुलिस थाना भराड़ी के तहत आने वाले गांव बरोटा में एक बेटे ने दराट से मां को काट डाला जिसकी आईजीएमसी शिमला में मौत हो गई। भराड़ी पुलिस ने मामले के आरोपी अजय कुमार पुत्र जसवंत को गिरफ्तार कर लिया है। कत्ल के मामले में नामजद आरोपी अजय कुमार पुत्र जसवंत लदरौर बाजार में दुकान करता है। अजय कुमार अपने माता-पिता को बीते कुछ वर्षों से कार खरीदने का दबाव बना रहा था। माता-पिता अपने बेटे को समझाते थे कि वह पहले सही तरीके से अपने पैरों पर खड़ा हो जाए फिर वह कार खरीद ले लेकिन अजय कुमार नहीं माना। माता-पिता ने तंग आकर अपने पुत्र अजय को स्कूटर खरीद कर दे दिया।

,

अजय ने स्कूटर तो ले लिया लेकिन वह इससे संतुष्टï नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि अजय कुमार के दिमाग में गाड़ी लेने का भूत इतना सवार हो चुका था कि वह बीते 5-6 माह से अपने परिवार वालों को धमकियां दे रहा था कि वह या तो मर जाएगा या किसी को मार देगा। बीती रात करीब 9 बजे आरोपी की माता सुनीता देवी (58) ने परिवार के सभी सदस्यों को खाना खिलाया और कमरे में चली गई। उसके पति जसवंत दूसरे कमरे में अखबार पढ़ रहे थे। आरोपी की पत्नी 2 बच्चों सहित अपने कमरे में चली गई थी।

 

इसी दौरान रात करीब साढ़े 9 बजे आरोपी अपनी मां के कमरे में गया और किसी बात को लेकर उलझ गया। अजय ने कहीं से दराट लिया और अपनी मां पर ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। कमरे में चोरों तरफ खून ही खून हो गया। सुनीता देवी के चिल्लाने पर उसका पति व परिवार के अन्य सदस्य कमरे में गए तो सुनीता देवी के शरीर से खून बह रहा था। घर के लोग सुनीता को भराड़ी अस्पताल लेकर गए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीडि़ता को क्षेत्र अस्पताल हमीरपुर रैफर कर दिया।

 

चिकित्सकों ने सुनीता देवी की बिगड़ती हालत देख उसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया। जहां सुनीता देवी ने दम तोड़ दिया। मामले के आरोपी अजय कुमार ने अपनी मां के शरीर पर दराट के साथ करीब 8 वार किए थे। भराड़ी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल दराट को भी कब्जे में ले लिया है। भराड़ी पुलिस मौके से आवश्यक साक्ष्य जुटाने में जुटी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!