वुड के बयान पर वॉटसन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

Edited By ,Updated: 02 Jul, 2015 10:01 AM

article

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड के बाउंसर वाले बयान पर कड़ी ..

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड के बाउंसर वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि एशेज में उनकी परीक्षा होगी क्योंकि वह पहली बार इस सीरीज में खेलने उतरेंगे। 

एशेज सीरीज शुरू होने से करीब एक सप्ताह पहले ही वुड ने एक रेडियो साक्षात्कार में बताया था कि वर्ष 2009 में इंग्लैंड दौरे पर नेट सत्र के दौरान उन्हें किस तरह वॉटसन को बाउंसर फेंकने की हिदायत दी गयी थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में नौ विकेट लेने वाले वुड ने अपनी पुरानों यादों को ताजा करते हुये कहा था कि वॉटसन ने उन्हें ‘नेट हीरो’ की संज्ञा दी थी। 
 
कार्डिफ में आगामी 8 जुलाई को एशेज सीरीज के उद्घाटन मुकाबले में इस सीरीज में पदार्पण करने वाले वुड ने कहा था कि वॉटसन को अब कुछ और बाउंसर का सामना करना होगा। इस बारे में वॉटसन ने कहा कि आज सुबह तक भी मुझे वो पुरानी बातें याद नहीं आ रहीं थीं औ मैं वह सब भूल चुका था। यह कुछ समय पहले की बात है जब मैंने उनके(वुड) साथ कुछ नेट सत्र में हिस्सा लिया था।
 
  34 वर्षीय आस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि यह पुरानी बात है और तब से मैं काफी नेट सत्र में हिस्सा ले चुका हूं। इससे ज्यादा कुछ असर नहीं होने वाला। मैंने देखा है कि वुड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कैसी गेंदबाजी की। अगर मैं एसेक्स के खिलाफ अगले टूर मैच में कुछ रन बनाने में सफल रहा तो वो टेस्ट में अपनी चुनौती मुझ पर जरूर आजमाएं।
 
वॉटसन ने कहा, जाहिर तौर पर वुड का मनोबल बढ़ा हुआ है और वह अपनी प्रतिभा को लेकर मजबूत है। यदि वह ऐसी बातें कर रहा है तो इससे ही साफ है कि वह नयी चुनौती के लिए तैयार है। वह पहली बार एशेज सीरीज में खेलेगा और उसकी भी वैसी ही परीक्षा होगी जैसी शुरुआत में हमारी हुई थी। वॉटसन ने अपने टेस्ट कॅरियर की 58 मैचों की 107 पारियों में कुल 3682 रन बनाए हैं और इतने ही मैचों में उनके नाम कुल 75 विकेट दर्ज हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!